पहले युवती का अपहरण फिर जबदस्ती शादी और रेप, 18 दिन बाद महाराष्ट्र के जलगांव में मिली पीड़िता

भोपाल से लापता हुई 12वीं की छात्रा को पुलिस ने महाराष्ट्र के जलगांव से बरामद कर लिया है. 18 जून को शिवलोक परिसर के पास से अगवा हुई छात्रा के साथ जबरन शादी कर रेप किया गया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 6, 2019, 10:51 AM IST
पहले युवती का अपहरण फिर जबदस्ती शादी और रेप, 18 दिन बाद महाराष्ट्र के जलगांव में मिली पीड़िता
12वीं की छात्रा को अगवा कर जबरन शादी के बाद किया रेप
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 6, 2019, 10:51 AM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से लापता हुई 12वीं की छात्रा को पुलिस ने महाराष्ट्र के जलगांव से बरामद कर लिया है. 18 जून को शिवलोक परिसर के पास से अगवा हुई छात्रा के साथ जबरन शादी कर रेप किया गया है. 24 वर्षीय पीड़िता 12 वीं की छात्रा है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक छात्रा के पिता दिव्यांग हैं, जबकि मां एक ब्यूटी पार्लर व घरों में साफ-सफाई का काम करती है. 18 जून को छात्रा की मां को एक शादी में जाना था, जिसकी वजह से उन्होंने छात्रा को ब्यूटी पार्लर पर जाकर जल्दी से साफ- सफाई का काम खत्म कर वापस आने की बात कही. छात्रा को उसके भाई मुख्य सड़क तक छोड़कर वापस घर लौट गया. इस दौरान शिवलोक परिसर के पास छात्रा को एक सफेद कार में सवार आरोपित ने कार में खींच लिया. कार में एक और युवक और बैठा था जिसने छात्रा को रूमाल से नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया.

जबरन की शादी-

पीड़ित छात्रा के मुताबिक आरोपति कपिल इंगले ने उसे एक मंदिर ले में जाकर जबरन शादी की और नोटरी का पंजीयन भी करा लिया. जब छात्रा ने घर से भागने की लेकिन आरोपित ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की. इस दौरान आरोपित को पता चला कि भोपाल पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया तो वह छात्रा को जलगांव से नासिक ले जाने की तैयारी में लग गया. लेकिन इसी दौरान पुलिस ने छापेमारी कर छात्रा को उसके चंगुल से छुड़ा लिया.

नशीला पदार्थ सुंघाकर किया दोबारा बेहोश-

छात्रा ने बताया कि अगवा करने के बाद उसे एक अनजान जगह ले जाया गया. वहां मौजूद दो अनजान लोगों में से एक ने चित्रांश घनघेरिया को फोनकर बुलाया जिसे छात्रा पहचानती थी. यहां चित्रांश ने अश्लील हरकत की और दोबारा से उसे रूमाल से नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया. जब उसे होश आया तो वह जलगांव महाराष्ट्र में थी. जिस मकान में उसे रोका गया था वह आरोपित कपिल इंगले का था.

रिश्तेदार भी है आरोपित-
Loading...

पुलिस का कहना है कि इस अपहरण में दो आरोपित नामजाद हैं. बाकी उनके साथी हैं. इसमें एक आरोपित पीड़ित छात्रा की बहन की ननद का बेटा है. पीड़ित छात्रा की बहन ने अपने पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा रखा है. इसमें इस आरोपित का नाम भी है. पुलिस ने इस बिंदु को जांच में शामिल कर लिया है.

ये भी पढ़ें- गोद लिए बच्चे के साथ मारपीट कर गर्म सरिए से दागा, मां-बाप पर FIR दर्ज

ये भी पढे़ं-10 साल की बच्ची बोली- कलेक्टर मैडम! मुझे बचा लो, चाचा ने मेरा सौदा कर दिया है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...