पूर्व CM बाबूलाल गौर की फिर बिगड़ी तबीयत, भोपाल के निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता बाबूलाल गौर की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है. उन्हें भोपाल के एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 8, 2019, 11:39 AM IST
पूर्व CM बाबूलाल गौर की फिर बिगड़ी तबीयत, भोपाल के निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती
पूर्व CM बाबूलाल गौर की फिर बिगड़ी तबीयत, भोपाल के निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 8, 2019, 11:39 AM IST
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता बाबूलाल गौर की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है. बुधवार शाम को बाबूलाल गौर को भोपाल के एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है. 90 साल के बाबूलाल गौर काफी समय से बीमार चल रहे हैं. डॉक्टरों के मुताबिक बाबूलाल गौर के फेफड़ों में इन्फेक्शन है.

अचानक बीमार हो गए थे गौर

आपको बता दें कि तबीयत खराब होने के बाद बाबूलाल गौर को हाल ही में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. वहां एंजियोप्लास्टी होने के बाद गौर बीते 27 जुलाई को भोपाल लौटकर आ गए थे. भोपाल जिला अध्यक्ष विकास विरानी ने बताया कि बाबूलाल गौर अचानक बीमार हो गए थे, जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

अस्पताल में मिलने पहुंचे नरोत्तम मिश्रा

इधर, बाबूलाल गौर के बीमार होने की खबर मिलने के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा बाबूलाल गौर को देखने अस्पताल पहुंचे. वहीं एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर कहा कि "पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली. ईश्वर से शीघ्र उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं."



शिवराज ने कहा कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का मध्य प्रदेश के विकास और राजनीति में बहुत बड़ा योगदान रहा है. ऐसे में उनके अस्वस्थ होने की खबर मिलने के बाद से मन बहुत दुःखी है.



आपको बता दें कि बाबूलाल गौर 23 अगस्त 2004 से 29 नवंबर 2005 तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं. उनके बाद शिवराज सिंह चौहान सूबे के मुख्यमंत्री बने थे. बाबूलाल गौर लगातार 10 बार गोविंदपुरा विधानसभा सीट से विधायक रह चुके हैं. साल 2018 के चुनाव में पार्टी ने उनकी जगह उनकी बहू कृष्णा गौर को टिकट दिया था, जो गोविंदपुरा से पहली बार विधायक बनी हैं.

ये भी पढ़ें:- गुंडे की दरिंदगी का वीडियो देख पुलिस की भी कांप गई रूह 

ये भी पढ़ें:- 3 बच्चों को साथ ले जा रहे बच्चा चोर 'बाबा' को पब्लिक ने पीटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 11:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...