लाइव टीवी

पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज के CM बनते ही उनसे की यह अपील
Bhopal News in Hindi

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 24, 2020, 8:40 AM IST
पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज के CM बनते ही उनसे की यह अपील
पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह से की अपीलphoto. PTI

शपथ ग्रहण के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि कोराना गंभीर मामला है. इससे निपटने के लिए तमाम उपाय और इंतज़ाम किए जाएंगे.

  • Share this:
भोपाल.शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने राजभवन से निकलने के बाद सबसे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान को बधाई दी. साथ ही उन्होंने शिवराज से एक राहत पैकेज की तत्काल घोषणा करने की अपील भी कर दी. वहीं, शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सिंधिया खेमे के पूर्व कांग्रेसी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि मुझे बीजेपी मौका देगी तो मैं चुनाव लड़ूंगा.

कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम शिवराज को बधाई दी. उन्होंने कहा, 'मैंने जो विकास शुरू किए थे, उन्हें आगे बढ़ाया जाए और जो शुरू होने थे, उनकी शुरुआत करें.' कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा कि प्रदेश के नए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्पष्ट किया है कि कोरोना से बचाव उनकी पहली प्राथमिकता है. यह सही है कि आज के हालात में कोरोना के संक्रमण से प्रदेश की जनता की सुरक्षा के लिये कड़े कदम उठाने की बेहद आवश्यकता है. कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिये किए जा रहे लॉकडाउन और अन्य निर्णयों से छोटे-छोटे खुदरा व्यवसाइयों, ठेले-गुमटी वालों की आर्थिक क्षति को लेकर मैं बेहद चिंतित हूं. मैं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से अपील करता हूं कि उनके नुक़सान की भरपाई का इंतज़ाम नयी सरकार प्राथमिकता से करे. उनके लिए तत्काल राहत पैकेज की घोषणा हो.

सिंधिया खेमे के कई नेता मौजूद
शिवराज के शपथ ग्रहण समारोह में सिंधिया खेमे से आने वाले पूर्व कांग्रेस विधायक एवं मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया और गोविंद सिंह राजपूत मौजूद थे. सिसोदिया ने कहा मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं, मौका मिलेगा तो चुनाव लड़ूंगा. पार्टी जो कहेगी वही करूंगा. मेरा आमना सामना कमलनाथ से नहीं हुआ.



शिवराज बोले- कोरोना गंभीर मामला
शपथ ग्रहण समारोह से लौटने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कोराना गंभीर मामला है. इससे निपटने के लिए तमाम उपाय और इंतज़ाम किए जाएंगे. शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में विभाग के तमाम अधिकारियों से कोरोना को लेकर चर्चा की और आवश्यक निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें-

CM बनते ही एक्‍शन में शिवराज, भोपाल और जबलपुर में लगाया कर्फ्यू

इंदौर सहित मालवा के 6 जिले 25 मार्च तक लॉकडाउन, इमरजेंसी सेवाएं चालू

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 8:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर