Home /News /madhya-pradesh /

पूर्व CM कमलनाथ की तबीयत बिगड़ी, तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचे

पूर्व CM कमलनाथ की तबीयत बिगड़ी, तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचे

कमलनाथ की तीन महीने पहले भी तबियत बिगड़ गयी थी और 10 दिन तक वो मेदांता अस्पताल में भर्ती थे.

कमलनाथ की तीन महीने पहले भी तबियत बिगड़ गयी थी और 10 दिन तक वो मेदांता अस्पताल में भर्ती थे.

Kamalnath is not well : पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबियों ने बताया कि बुखार की शिकायत के बाद चैकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया है. वहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका चैकअप किया गया. डॉक्टरों की सलाह पर ही कमलनाथ का आगामी कार्यक्रम तय होगा.

अधिक पढ़ें ...

 भोपाल. मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता (Medanta) अस्पताल ले जाया गया. करीबियों का कहना है कमलनाथ टेस्ट कराने के लिए अस्पताल गए थे और अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं.

पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबियों ने बताया कि बुखार की शिकायत के बाद चैकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया है. वहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज हो रहा है. जरूरी टेस्ट कराए जा रहे हैं. डॉक्टरों की सलाह पर ही कमलनाथ का आगामी कार्यक्रम तय होगा.

कुछ दिन पहले भी बिगड़ी थी तबीयत
पूर्व सीएम कमलनाथ की तीन महीने पहले भी तबियत बिगड़ी थी. उस वक्त भी उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. वहां करीब 10 दिन तक भर्ती होने के बाद स्वस्थ होकर लौटे थे. कमलनाथ के करीबियों ने बताया कि उनके अस्वस्थ होने पर डॉक्टरों की सलाह पर जरूरी टेस्ट कराए गए हैं. लेकिन चिंता की बात नहीं है वो पूरी तरह स्वस्थ हैं. कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री पूरी तरह से स्वस्थ हैं. सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही खबरें अफवाह हैं.

6 तारीख का कार्यक्रम टला
पीसीसी चीफ और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ का 6 सितंबर को बड़वानी में आदिवासी अधिकार यात्रा में शामिल होने का कार्यक्रम है. वहां आदिवासियों को संबोधित करने के बाद भोपाल में उपचुनाव के सिलसिले में बैठक थी. लेकिन अब उनके अस्वस्थ होने के कारण कार्यक्रम पर संशय है. यदि कमलनाथ स्वस्थ रहते हैं तो उनके कार्यक्रम तय समय पर ही होंगे. हालांकि अब कमलनाथ की टेस्ट रिपोर्ट और डॉक्टरों की सलाह पर निर्भर करेगा कि वह अभी किसी तरह के सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होंगे या नहीं.

Tags: Congress leader, Fever, Kamal Nath government, Medanta Hospital

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर