लाइव टीवी

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले शिवराज सिंह चौहान- 'जो जस कीन तो तस फल चाखा'

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 6, 2019, 1:35 PM IST
हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले शिवराज सिंह चौहान- 'जो जस कीन तो तस फल चाखा'
हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान त्वरित न्याय मिलने को ऐसे मामलों का समाधान बताया. (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने तेलंगाना में डॉक्टर से गैंगरेप (Hyderabad Gang rape case) के आरोपियों के पुलिस एनकाउंटर (Telangana Police Encounter) पर दी प्रतिक्रिया.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने तेलंगाना में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप (Hyderabad Gang rape case) के आरोपियों को पुलिस द्वारा एनकाउंटर (Telangana Police Encounter) में ढेर कर देने को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. शिवराज ने Twitter पर शेयर किए गए एक के बाद एक कई पोस्ट में दुष्कर्मियों को सजा मिलने का स्वागत किया है. पूर्व सीएम ने अपने एक ट्वीट में कहा है, 'हैदराबाद में नरपिशाचों को उनके पाप की सजा मिली. पूरे देश को बड़ा सुकून मिला. दुष्टों के साथ यही व्यवहार होना चाहिए.' इसके बाद उन्होंने एक चौपाई का उल्लेख करते हुए कहा, 'जो जस कीन तो तस फल चाखा'.

त्वरित न्याय की मांग
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए भी हैदराबाद मामले पर अपनी राय रखी. वीडियो में शिवराज सिंह चौहान ने कहा है, 'हमने तो मध्य प्रदेश में बलात्कारियों के लिए फांसी की सजा का प्रावधान किया, लेकिन लोअर कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट और दया याचिका के कारण न्याय विलंबित होता है. जब न्याय विलंबित होता है, तो डर खत्म हो जाता है; इसलिए न्याय तुरंत होना चाहिए.' इसके अलावा शिवराज ने संस्कृत के एक श्लोक का जिक्र करते हुए कहा है, 'जो दूसरों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं, उनके साथ भी वैसा ही व्यवहार किया जाना चाहिए. मुझे खुशी है कि न्याय जल्दी मिल गया'.

;




शुक्रवार की सुबह एनकाउंटर
इससे पहले हैदराबाद के साइबराबाद पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनार ने शुक्रवार की सुबह जानकारी दी कि महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और जिंदा जलाने की घटना के आरोपी मो. आरिफ, नवीन, शिवा और चेन्नाकेशावुलू शादनगर के चटनपल्ली में पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. सज्जनार ने कहा कि घटना 3 से 6 बजे के बीच हुई. बताया गया कि चारों आरोपियों को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया था. शुक्रवार की सुबह तेलंगाना पुलिस इन आरोपियों को उसी फ्लाईओवर के नीचे क्राइम-सीन रिक्रिएट करने को लेकर गई, जहां इन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस के मुताबिक इस दौरान आरोपियों ने भागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस को गोली चलानी पड़ी.

ये भी पढ़ें -

तेलंगाना पुलिस से एमपी का भी है पुराना कनेक्शन, दो बार बचाई है 'इज्जत'

हैदराबाद गैंगरेप केस: चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर पन्ना-उज्जैन में जश्न का माहौल, बताया- न्याय का सवेरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर