Home /News /madhya-pradesh /

भ्रष्टाचार में निलंबित डायरेक्टर पहुंचा राजभवन, सीएम के सामने छुए राज्यपाल के पैर

भ्रष्टाचार में निलंबित डायरेक्टर पहुंचा राजभवन, सीएम के सामने छुए राज्यपाल के पैर

भोज मुक्त विश्वविद्यालय के निलंबित डायरेक्टर प्रवीण जैन

भोज मुक्त विश्वविद्यालय के निलंबित डायरेक्टर प्रवीण जैन

भोपाल में राजभवन में प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में भोज मुक्त विश्वविद्यालय के निलंबित डायरेक्टर प्रवीण जैन पहुंच गए थे.

    गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल ने मध्य प्रदेश के राज्यपाल के तौर पर शपथ ली. इस मौके पर जहां राजभवन भोज मुक्त विश्वविद्यालय से भ्रष्टाचार और अनियमितताओं के करीब एक दर्जन आरोपों में लिप्त निलंबित डायरेक्टर प्रवीण जैन की उपस्थिति पर बवाल खड़ा हो गया.

    राजधानी भोपाल में राजभवन में प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में भोज मुक्त विश्वविद्यालय के निलंबित डायरेक्टर प्रवीण जैन भी पहुंच गए. प्रवीण जैन न केवल शपथ ग्रहण समारोह के मंच पर पहुंचे, बल्कि उन्होंने नवनियुक्त राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के पांव भी छुएं. वहीं, प्रवीण जैन सीएम की चरण वंदना करने से भी पीछे नहीं हटे.

    दरअसल, भ्रष्टाचार के आरोपों के साथ साथ दर्जनों मामलों मे आरोपी बने जैन को 18 जनवरी को ही राजभवन तलब किया गया था. इस मामले की जांच खुद राजभवन कर रहा है. ऐसे में जैन का राजभवन में समारोह में इस तरह शामिल होना अपने आप मे कई सवालों को खड़ा कर रहा है.

    डॉ. प्रवीण जैन को पिछले साल 11 अगस्त को निलंबित किया गया था. निलंबन के दौरान उनका मुख्यालय रीवा रखा गया है, ऐसे में प्रबंधन की बिना अनुमति के भोपाल में आना और इस तरह कार्यक्रम में शामिल होना नियमों का उलंघन दर्शाता है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर