Home /News /madhya-pradesh /

इन पूर्व मंत्री औऱ हार चुके विधायकों ने अब तक नहीं बदली अपनी प्रोफाइल

इन पूर्व मंत्री औऱ हार चुके विधायकों ने अब तक नहीं बदली अपनी प्रोफाइल

पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह

पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह

शिवराज सरकार में मंत्री रहे गोपाल भार्गव अब भी ट्विटर अकाउंट पर पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री हैं.तो वहीं चुनाव हारने के बाद भी ललिता यादव अब भी ट्विटर पर मंत्री ही हैं.

सरकार बदलते ही बहुत कुछ बदल गया. मंत्री-संतरी तो बदलेंगे ही, सोशल मीडिया पर शिवराज सिंह चौहान से लेकर कमलनाथ तक सबकी प्रोफाइल भी बदल गयी. लेकिन नहीं बदला तो पुराने मंत्रियों-विधायकों का रुतबा. सोशल मीडिया में अब भी वो विधायक और मंत्री ही बने हुए हैं.

स्टेटस बदलने की शुरुआत शिवराज सिंह चौहान से हुई. मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटते ही पहले ट्वीटर पर उनका स्टेटस लिखा गया पूर्व मुख्यमंत्री. उसके अगले ही दिन उन्होंने फिर अपना स्टेटस बदला और अपने नाम के साथ लिख दिया कॉमनमैन.मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के साथ ही कमलनाथ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रोफाइल बदल लिया है.अब प्रोफाइल में उनके नाम के आगे प्रदेश के मुख्यमंत्री लिखा है.

लेकिन शिवराज सरकार में मंत्री रहे कई नेताओं ने अब तक अपनी प्रोफाइल नहीं बदली है. शिवराज सरकार में मंत्री रहे गोपाल भार्गव अब भी ट्विटर अकाउंट पर पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री हैं.तो वहीं चुनाव हारने के बाद भी ललिता यादव अब भी ट्विटर पर मंत्री ही हैं.मंत्री की प्रोफाइल को बदला नहीं गया है. चुनाव हार चुके रुस्तम सिंह ने भी अब तक टवीटर प्रोफाइल को बदलना मुनासिब नहीं समझा.
LIVE




Tags: Bhopal news, Kamal nath, Madhya pradesh news, Shivraj singh chouhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर