लाइव टीवी

पूर्व विधायक ने दिया बीजेपी को झटका, थामा कांग्रेस का हाथ
Katni News in Hindi

Puja Mathur | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 14, 2018, 4:18 PM IST
पूर्व विधायक ने दिया बीजेपी को झटका, थामा कांग्रेस का हाथ
कांग्रेस कार्यालय में कमलनाथ ने मिश्रा को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई

वर्ष 1990 से 1995 में कटनी की मुड़वारा विधानसभा से विधायक रहे सुनील मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी जॉइन करली है. मिश्रा 20014-15 में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए थे

  • Share this:
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक गतिविधियां तेज हो रही हैं. राज्य की दो बड़ी पार्टियां न सिर्फ जनता को बल्कि एक दूसरे की पार्टी के नेताओं को भी अपनी तरफ लाने का प्रयास कर रही हैं. इसी क्रम में कटनी से पूर्व विधायक रहे सुनील मिश्रा की कांग्रेस में घर वापसी हो गई. (इसे देखें- VIDEO: ट्रेनों में चोरी करने वाली छह महिलाएं गिरफ्तार)

वर्ष 1990 से 1995 में कटनी की मुड़वारा विधानसभा से विधायक रहे सुनील मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी जॉइन करली है. मिश्रा 20014-15 में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए थे. भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कमलनाथ ने मिश्रा को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई.

इसके अलावा बीजेपी नेता खिलाड़ी सिंह ने भी कांग्रेस का साथ पकड़ लिया है. 2005 में खिलाडी सिंह जिला पंचायत रहे हैं. खिलाड़ी ने अपने बयान में आरोप लगाया कि शिवराज सिंह चौहान की कथनी कर करनी में अंतर है इसलिए कांग्रेस में वो शामिल हो रहे हैं.



बीजेपी का साथ छोड़ने वालों के साथ ही आज बसपा से सेवढ़ा की जनपद अध्यक्ष किरण शर्मा ने भी कांग्रेस का हाथ थामा है. किरण ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर लगाया गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि मायावती को सिर्फ पैसे से मतलब है. पैसा मायावती के लिए सर्वोपरि है. मुझसे भी टिकट के लिए पैसे मांगे गए थे. उन्होंने आरोप लगाए कि बसपा में मिलने के लिए करोड़ों रुपए लिए जाते हैं.



यह पढ़ें- राजनीति में अब जनतांत्रिक शान नहीं दिखती, हम अपने रास्ते पर चले रहे हैं : मेधा पाटकर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कटनी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2018, 4:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading