पूर्व विधायक का अधिकारी को धमकी भरा ऑडियो वायरल, कहा-...कोई दिख गया तो नंगा करके पीटूंगा

ऑडियो में पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह निगम अधिकारी को धमकाते हुए कह रहे हैं कि ‘अगर मुझे कहीं गाड़ी दिख गई तो आग लगा दूंगा. कहीं कोई दिख गया तो दो-चार लोगों को नंगा करके पीटूंगा.

Jitender Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 19, 2019, 6:56 PM IST
Jitender Sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 19, 2019, 6:56 PM IST
मध्य प्रदेश बीजेपी के नेता व पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल ऑडियो में वह एक व्यक्ति को धमकाते सुनाई दे रहे हैं. जिस नगर निगम का अधिकारी बताया जा रहा है. कथित ऑडियो में पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह निगम अधिकारी को धमकाते हुए कह रहे हैं कि ‘अगर मुझे कहीं गाड़ी दिख गई तो आग लगा दूंगा. कहीं कोई दिख गया तो दो-चार लोगों को नंगा करके पीटूंगा. आप कहीं जाओ तो अलर्ट होकर जाना.’ ऑडियो वायरल होने के बाद टीटी नगर थाने में सुरेन्द्र नाथ सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो में हो रही बातचीत पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ और निगम के स्वास्थ्य अधिकारी कमर शाकिब के बीच की है. इसमें शाकिब को वह धमकी दे रहे हैं. ऑडियो में वह नगर निगम के अधिकारी को धमकाते हुए कह रहे हैं कि आपके जो अतिक्रमण वाले हैं पूरे भोपाल में हैं. अगर मुझे कहीं गाड़ी दिख गई तो आग लगा दूंगा. बता देना उस कमिश्नर को. कल से हमारी टीमें घूमेंगी. कोई कहीं दिख गया तो नंगा करके पीटूंगा.

विवादों से पुराना नाता-

बता दें कि बीजेपी के इस पूर्व विधायक ने हाल ही में विवादित बयान दिया है. उन्होंने कमलनाथ सरकार को धमकी देते हुए कहा है कि जो गरीबों का खून पी रहे हैं, क्या उनका खून बचेगा. गरीबों का खून पीने वाले को हम नहीं छोड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- साहब! मुझे मेरी जमीन वापस दिलवा दो, सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट-काटकर थक गई हूं

ये भी पढ़ें- 67 वर्ष के गेंदालाल रजक पानी में घंटों तक रहकर करते हैं योग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 1:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...