Home /News /madhya-pradesh /

बीजेपी में असंतोष : बहुत कुछ कहता है विजेन्द्र सिंह का ट्वीट-हमारे घर में बहुत अनजान चेहरे दिखाई देने लगे हैं...

बीजेपी में असंतोष : बहुत कुछ कहता है विजेन्द्र सिंह का ट्वीट-हमारे घर में बहुत अनजान चेहरे दिखाई देने लगे हैं...

BJP नेता विजेन्द्र सिंह ने ट्वीट पार्टी में अपनी उपेक्षा पर पीड़ा जाहिर की है.

BJP नेता विजेन्द्र सिंह ने ट्वीट पार्टी में अपनी उपेक्षा पर पीड़ा जाहिर की है.

BJP Politics in MP -बीजेपी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष और दो बार विधायक रह चुके विजेंद्र सिंह सिसोदिया के एक ट्विट से पार्टी के अंदर बवाल मच गया है. विजेंद्र सिंह ने पार्टी के ताजा हालात पर एक टिप्पणी की है. उन्होंने लिखा- हमारे घर में बहुत अनजान चेहरे दिखाई देने लगे हैं. कई ने हमारी बनाई दीवार पर नेम प्लेट भी लगा दी है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश (MP) में भाजपा में अंदरखाने सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है. पार्टी के खाटी और पुराने नेता हाशिए पर हैं. अनुशासित पार्टी में भले ही एकदम से विरोध जाहिर न किया जाए लेकिन अंदर भभक रहा असंतोष अब धीरे धीरे फूटने लगा है. पहले दमोह उप चुनाव में मलैया परिवार की नाराज़गी और फिर रैगांव में बागरी परिवार की बगावत. अब पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष विजेन्द्र सिंह सिसोदिया का एक ट्वीट. सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और उनके समर्थकों को पार्टी में मिली तवज्जो ने पुराने भाजपाइयों को नाराज कर दिया है.

बीजेपी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष और दो बार विधायक रह चुके विजेंद्र सिंह सिसोदिया के एक ट्विट से पार्टी के अंदर बवाल मच गया है. विजेंद्र सिंह ने पार्टी के ताजा हालात पर एक टिप्पणी की है. उन्होंने लिखा- हमारे घर में बहुत अनजान चेहरे दिखाई देने लगे हैं. कई ने हमारी बनाई दीवार पर नेम प्लेट भी लगा दी है. मकान की नींव से छत तक बनाने में जिन्होंने जीवन लगा दिया, वे चेहरे इस भीड़ में नहीं हैं. कुछ हैं, वे शक्ति, खुद को बचाने में लगा रहे है. हां आशा-निराशा के भवंर में, अब कुछ आवाज सुनाई देने लगी हैं.

पार्टी के दिग्गजों को टैग
विजेंद्र सिंह सिसोदिया ने इस ट्वीट को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा समेत पार्टी के बड़े नेताओं सुहास भगत, अरविंद मेनन, संजय जोशी, रामलाल, मुरलीधर राव, आनंद शर्मा को भी टैग किया है.mp news, mp bjp news, bjp leader vijendra singh, bhopal news

आयातित नेताओं को तवज्जो
बीजेपी में आयातित नेताओं के खिलाफ अंदर खाने ही सुर मुखर होने लगे हैं. पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपाई रंग में रंग गए. उसके बाद 4 सीटों के उपचुनाव में पृथ्वीपुर सीट पर सपा से पार्टी में आए शिशुपाल यादव और जोबट में कांग्रेस से आई सुलोचना रावत को पार्टी ने उम्मीदवार घोषित किया. उपचुनाव में भले ही पार्टी का ये फार्मूला कारगर साबित हो गया हो  पुराने नेताओं को तवज्जों न मिलने से असंतोष गहरा रहा है.  यही कारण है कि बीजेपी नेता विजेंद्र सिंह सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने दर्द को कुछ इस तरह से बयां किया है.

बचाव में भाजपा
हालांकि इस बारे में जब बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मैं उनसे मिलूंगा. लेकिन जहां तक उन्होंने अनजान चेहरों के बारे में लिखा है तो मैं कहना चाहता हूं कि वीडी शर्मा बाहर से नहीं आए हैं. शिवराज बाहर से नहीं आए हैं. भाजपा ही ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ता ही हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा.

मिले सुर मेरा तुम्हारा
4 सीटों पर हुए उपचुनाव में से 3 सीटों पर मिली जीत से बीजेपी उत्साहित है. लेकिन कांग्रेस इसे आयातित नेताओं की जीत बता रही है. अब बीजेपी के असंतुष्ट नेता भी उनके सुर में सुर मिलाने लगे हैं.

Tags: BJP MP politics, Jyotiraditya Scindia, Madhya pradesh latest news

अगली ख़बर