सपा के पूर्व विधायक ने ट्रेन के टॉयलेट में छिपकर बचाई जान, जानें वजह

शिकायती पत्र में कहा गया है कि विधायक निजामुद्दीन से मुलताई की ओर जाने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस के बी-1 कोच में सवार थे.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 18, 2019, 6:08 AM IST
सपा के पूर्व विधायक ने ट्रेन के टॉयलेट में छिपकर बचाई जान, जानें वजह
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 18, 2019, 6:08 AM IST
मध्य प्रदेश के भोपाल में एक बड़ी खबर सामने आई है. समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक सुनीलम के साथ चलती ट्रेन में बदसलूकी की गई. ऐसे में विधायक को ट्रेन के टॉयलेट में छिपकर अपनी जान बचानी पड़ी. इस घटना से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि पूर्व विधायक मंगलवार की रात को गोंडवाना एक्सप्रेस के एसी कोच में निजामुद्दीन से मुलताई जा रहे थे. इसी दौरान उनके साथ इस तरह की घटना घटी. पूर्व विधायक ने रेलमंत्री पीयूष गोयल को पत्र भेजकर शिकायत की है.

गोंडवाना एक्सप्रेस में घटी घटना
शिकायती पत्र में कहा गया है कि पूर्व विधायक निजामुद्दीन से मुलताई की ओर जाने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस के बी-1 कोच में सवार थे. उनका बर्थ नंबर 17 था. इसी दौरान बीना स्टेशन पर एक युवक आरती नाम की लड़की के साथ उस कोच में सवार हुआ. यात्रा के दौरान इस युवक ने डॉ. सुनीलम के साथ कई बार अभद्रता की. उन्होंने इसकी शिकायत टीटीई से की लेकिन उनकी किसी ने मदद नहीं की.

जान बचाने के लिए ट्रेन के टॉयलेट के अंदर छिप गए

पत्र में कहा गया है कि जब भोपाल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो आरोपी ने अपने गुर्गों को कॉल किया. इसके बाद मैं अपनी जान बचाने के लिए ट्रेन के टॉयलेट के अंदर छिप गया. सुनीलम ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर मुझे मारने की कोशिश की. ऐसे में मुझे टॉयलेट के अंदर छिपने के लिए मजबूर होना पड़ा. भोपाल स्टेशन पर जितनी देर गाड़ी खड़ी रही, उतनी देर तक युवक के साथी दरवाजे पर पैर से ठोकर मारते रहे, मगर कोई सुरक्षाकर्मी नहीं आया.

सुनीलम ने रेलमंत्री के ट्विटर हैंडल पर भी शिकायत की है
सपा के पूर्व विधायक सुनीलम ने रेलमंत्री के ट्विटर हैंडल पर भी शिकायत की है. ट्वीट कर उन्होंने कहा है कि बीना से भोपाल तक आने में दो घंटे लगते हैं. मगर इस दौरान उन्हें किसी का सहयोग नहीं मिला. सुनीलम ने गाड़ी के टीटीई का एक वीडियो बनाया है, जिसे अपनी शिकायत के साथ उन्होंने रेलमंत्री को भेजा है. उन्होंने आगे लिखा है कि शिकायत के तीन घंटे बाद गाड़ी जब होशंगाबाद पहुंची, तब एक सुरक्षाकर्मी उनके पास आया.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

HC: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की याचिका पर कल सुनवाई

ताबड़तोड़ एनकाउंटर भी नहीं रोक पा रहे अपराध, विपक्ष हमलावर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 5:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...