Home /News /madhya-pradesh /

भोपाल शेल्टर होम रेप केस में नया मोड़, संचालक के बाद चार अन्य पर लगा आरोप

भोपाल शेल्टर होम रेप केस में नया मोड़, संचालक के बाद चार अन्य पर लगा आरोप

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

साइन लैंग्वेज एक्सपार्ट और पुलिस की पूछताछ में मूक बधिर छात्राओं ने हॉस्टल के एक कर्मचारी और उसके तीन दोस्तों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुए शेल्टर होम रेप केस में एक नया मोड़ सामने आया है. अब आरोपी अश्विनी शर्मा के बाद चार संदिग्ध युवकों पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगा है. दरअसल, साइन लैंग्वेज एक्सपार्ट और पुलिस की पूछताछ में मूक बधिर छात्राओं ने हॉस्टल के एक कर्मचारी और उसके तीन दोस्तों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

    एसआईटी इन चारों युवकों की भूमिका की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी अश्विनी के हॉस्टल का कर्मचारी, जिसका नाम मुन्ना बताया जा रहा है. उस पर और उसके तीन दोस्तों पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है.

    पीड़ित छात्राओं के अनुसार चारों संदिग्ध युवक भी उनसे छेड़छाड़ करते थे. इधर, एसआईटी की टीम के सामने पांचवीं छात्रा ने शिकायत की है. पीड़ित छात्रा झाबुआ की रहने वाली है. पुलिस ने अभी एफआईआर दर्ज नहीं की है.

    पुलिस अधिकारियों का कहना है कि छात्रा ने छेड़छाड़ की शिकायत की है. उसने अभी एफआईआर दर्ज करने से इंकार किया है. यदि छात्रा चाहेगी, तो जल्द ही एफआईआर भी दर्ज की जाएगी. इससे पहले इस मामले में पांचवीं छात्रा ने हॉस्टल संचालक अश्वनी शर्मा पर दरिंदगी का आरोप लगाया है. छात्रा ने आरोपी पर आर्थिक अनियमितता करने का भी आरोप लगाया है.

    ये पढ़ें- भोपाल शेल्टर होम केस में बड़ा खुलासा, बॉयज हॉस्टल के नाम पर सरकार दे रही थी अनुदान

    Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर