भोपाल हॉस्टल रेप केस: इंदौर में भी दर्ज हुआ मामला, चौथी लड़की आई सामने

इससे पहले तक सामने आ चुकी तीन मूकबधिर युवतियों ने साइन लैंग्वेज के जरिए आरोप लगाए हैं. इन युवतियों ने एक अन्य युवती के साथ भी शारीरिक शोषण होने की बात पुलिस को बताई थी

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2018, 10:14 AM IST
भोपाल हॉस्टल रेप केस: इंदौर में भी दर्ज हुआ मामला, चौथी लड़की आई सामने
आरोपी अश्विनी शर्मा
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2018, 10:14 AM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक प्राइवेट हॉस्टल में मूकबधिर युवती से हुए रेप के मामले में एक और लड़की सामने आई है. लड़की ने इंदौर में केस दर्ज कराया था. धार की रहने वाली 23 वर्षीय छात्रा ने बताया कि जब वह हॉस्टल में थी तब उसकी तीन साथियों की मौजूदगी में आरोपी अश्वनी ने मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इससे पहले तक सामने आ चुकी तीन मूकबधिर युवतियों ने साइन लैंग्वेज के जरिए आरोप लगाए हैं. इन युवतियों ने एक अन्य युवती के साथ भी शारीरिक शोषण होने की बात पुलिस को बताई थी.

दरअसल, भोपाल के अवधपुरी में जिस हॉस्टल में ये घटना सामने आई है, वो सरकारी अनुदान पर चलता था. उसी हॉस्टल की दो लड़कियों ने भोपाल में अवधपुरी थाने के बाद इंदौर के हीरा नगर थाने में भी एफआईआर दर्ज कराई है. ये दोनों सगी बहनें हैं.

शिकायत के मुताबिक आरोपी हॉस्टल संचालक अश्विनी शर्मा ने उन दोनों का यौन उत्पीड़न किया. इन दोनों सगी बहनों ने ये भी ख़ुलासा किया कि अश्विनी शर्मा ने हॉस्टल की एक अन्य छात्रा के साथ भी ज़्यादती की थी और फिर उसका गर्भपात करा दिया था.

तो क्या सच में टोटके का सहारा ले रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया!

इससे पहले रेपकांड के आरोपी अश्विनी शर्मा को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया था. पुलिस ने उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया. अदालत ने उसे दो दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया. आरोपी हॉस्टल संचालक पर तीन FIR दर्ज हो चुकी है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में और भी खुलासे हो सकते हैं.

गौरतलब है कि भोपाल में हुए इस कांड का ख़ुलासा गुरुवार को हुआ. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर अफसोस जताते हुए शुक्रवार सुबह मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक की थी. उन्‍होंने अफसरों को सख़्त निर्देश दिए थे कि आरोपियों को सज़ा दिलाने के लिए ज़रूरी कानूनी कार्रवाई समय पर हो.
Loading...
ये पढ़ें- भोपाल हॉस्टल रेप केस: आरोपी की पीठ थपथपाते सीएम का वीडियो वायरल!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर