अपना शहर चुनें

States

Crime in MP: भोपाल में बर्थडे के बहाने घर बुलाकर गर्लफ्रेंड के साथ रेप, लॉकडाउन में हुई थी दोस्ती

अशोकनगर में मां ने मासूम का गला काट दिया. (प्रतिकात्मक फोटो)
अशोकनगर में मां ने मासूम का गला काट दिया. (प्रतिकात्मक फोटो)

Crime in MP: पीड़ित युवती विदिशा की रहने वाली है, जबकि आरोपी रायसेन का है. लॉकडाउन के दौरान भोपाल आकर दोनों एक ही दुकान में कर रहे थे काम. युवती ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:09 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में सरकार के तमाम दावों के बावजूद आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. खासकर लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बन रही है. ताजा मामला भोपाल का है. राजधानी के लोग अभी जहांगीराबाद की घटना भूले भी नहीं थे कि अशोका गार्डन इलाके में फिर एक लड़की हवस का शिकार हो गई. लड़की के दोस्त ने बर्थडे के बहाने उसे बुलाया और फिर दुष्कर्म किया. युवती ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है.

एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि युवती विदिशा जिले के रहने वाली है, वहीं लड़का राम श्याम गुर्जर रायसेन जिले का रहने वाला है. दोनों लॉकडाउन के समय अपने गांव से भोपाल आए और एक ही दुकान में काम करने लगे. काम करते-करते दोनों की दोस्ती हो गई.





मौका देखकर बनाया हवस का शिकार
दोस्ती गहरी हो गई और आरोपी राम श्याम गुर्जर रोजाना युवती को उसके घर तक बाइक से छोड़ने जाने लगा. यह सिलसिला करीब 3 महीने तक चलता रहा. लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे बर्थडे के बहाने कमरे पर बुलाया था. यहां पहुंची तो उसका बर्थडे नहीं था, बल्कि मौका देखकर उसने जबरन संबंध बनाए. यही नहीं, आरोपी ने युवती के फोटो भी खींच लिए. इसके बाद सोशल मीडिया पर इन्हें वायरल करने की धमकी देकर तीन से चार बार दुष्कर्म किया. आरोपी राम श्याम गुर्जर अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस का कहना है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

2 दिन पहले जहांगीराबाद में हुई थी घटना
दो दिन पहले ही जहांगीराबाद में भी एक युवक ने महिला का रेप किया था. आरोपी ने देर रात 35 साल की महिला का मुंह दबाया और घसीटकर दुकान में ले गया. इसके बाद उनके साथ मारपीट की और रेप किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस का दावा था कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है.वारदात के बाद महिला ने डायल-100 को फोन कर घटना की जानकारी दी. घटना पुलिस मुख्यालय से महज 500 मीटर दूर घटी. जहांगीराबाद पुलिस के अनुसार, घटना 35 साल की महिला के साथ हुई है. पीड़िता ने बताया कि गुरुवार को उनकी तबीयत खराब होने की वजह से वह दवाई लेने हमीदिया अस्पताल गई थीं. इस दौरान उन्‍हें किसी ने यह भी बताया कि लाल परेड मैदान के पास लोगों को मुफ्त खाना बांटा जा रहा है. वह वहां गई और खाना खाकर लौट रही थीं.

महिला ने डायल 100 से बुलाई पुलिस
रात करीब 12 बजे जब महिला जहांगीराबाद के मुर्गी बाजार से पैदल घर की तरफ जा रही थीं, तब आरोपी नरेश ने उनका हाथ पकड़ा और मुंह दबाते हुए उन्‍ह‍ेे खींचते हुए कपड़े की दुकान में ले गया. नरेश ने महिला को जमकर पीटा और फिर दुष्कर्म किया. उसके बाद वह पीड़िता को उसी हालत में छोड़कर भाग गया. घटना के बाद महिला ने डायल-100 को कॉल किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की मदद की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज