दोस्तों ने किया दोस्त का अपहरण, मांगे 5 लाख, जानिए कैसे कट्टे की नोंक पर घुमाते रहे और गलत वीडियो बनाए

मप्र की राजधानी में बड़ा अपहरणकांड हो गया. दोस्तों ने मिलकर दोस्त को किडनैप किया और वीडियो बनवाए.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल. भोपाल में कुछ दोस्तों ने अपने अकाउंटेंट दोस्त का अपहरण कर लिया. आरोपियों ने पीड़ित से 5 लाख की मांग की. पीड़ित ने 50 हजार देकर अपनी जान छुड़ाई.

  • Share this:
भोपाल. राजधानी भोपाल में एक अकाउंटेंट के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपहरण करने वाले और कोई नहीं बल्कि उसके अपने ही दोस्त थे. छह आरोपियों ने उसका दवा बाजार से अपहरण किया, मारपीट की और 12 घंटे तक बंधक बनाकर रखा.

इस दौरान आरोपियों ने उसके दो अलग-अलग मोबाइल से वीडियो बनाए. उन्होंने पीड़ित से 5 लाख रुपए की  फिरौती की मांगी. जब पीड़ित ने  50,000 रुपए दिए तब आरोपियों ने उसे छोड़ा और फरार हो गए. पुलिस ने अकाउंटेंट की शिकायत पर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कट्टा अड़ाकर ले गए अंजान जगह

मामला ओल्ड भोपाल के हनुमानगंज थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि स्टेशन बजरिया निवासी कपिल पस्तोर एक दवा बाजार में अकाउंटेंट है. उसके यश अग्रवाल, राहुल उर्फ श्रीधर बड़कुर और मयंक सैनी पुराने दोस्त हैं. दवा बाजार से राहुल चाय पीने के बहाने कपिल को अपने साथ ले गया. कार में करण राठौर और ऋतिक बाथम पहले से बैठे थे. सभी ने कट्टा अड़ाया और कपिल को अवधपुरी स्थित एक निर्माणाधीन मकान पर ले गए. यहां पर कपिल से मारपीट की गई.

2 अलग-अलग वीडियो बनाए

निर्माणाधीन मकान में आरोपियों ने कपिल के दो अलग-अलग वीडियो बनाए. पहले वीडियो में उससे बुलवाया गया- मैंने इस लॉकडाउन में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी की है. दूसरे वीडियो में हाथ में कट्टा देकर बुलवाया गया- मैं कट्टे भी बेचता हूं, जरूरत हो तो मुझसे संपर्क करें. इसके बाद आरोपियों ने उससे 5 लाख की फिरौती मांगी. आरोपियों को लगा कि लॉकडाउन के दौरान कपिल ने लाखों रुपए कमाए हैं. कपिल ने ऑनलाइन पैसे मंगाकर राहुल के बैंक खाते में 45 हजार और 5 हजार के दो ट्रांजेक्शन किए. इसके बाद करीब 12 घंटे के बाद आरोपियों ने उसे छोड़ दिया.

कपिल ने हनुमानगंज थाने में घटना की शिकायत की. पुलिसने राहुल, यश, मयंक, बोरा और करण को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार ऋतिक की तलाश की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.