गंगा इतनी साफ कर दी कि प्रियंका गांधी पी रही हैं उसका पानी: गडकरी

फाइल फोटो

फाइल फोटो

गडकरी बोले- 30 प्रतिशत साफ हो गई है गंगा नदी

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को गंगा की सफाई के मामले में खुद की सफाई देते दिखे. मध्यप्रदेश के बैतूल में एक रैली को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा कि हमने अभी तक गंगा को 30 प्रतिशत साफ कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गंगा अब इतनी साफ तो हो ही गई है कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी जब वाराणसी आईं तो उन्होंने गंगा का पानी पिया.



यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी के बनारस की पड़ोसी सीट पर BJP क्यों नहीं लड़ रही है चुनाव, 2014 में 10 साल बाद खिला था कमल



अब पानी के रास्ते जा सकते हैं प्रयागराज से वाराणसी

गडकरी ने कहा कि जब पिछले कुंभ के दौरान मॉरिशस के प्रधानमंत्री भारत आए तो उन्होंने गंगा में डुबकी लगाने से मना कर दिया था, लेकिन अब 30 प्रतिशत गंगा की सफाई की जा चुकी है. यदि ऐसा नहीं है तो प्रियंका गांधी कैसे इसका पानी पीने लगीं. वो जब यहां पर आईं तो उन्होंने गंगा का पानी पिया. हमने तो अब उनके लिए इतनी सुविधा कर दी है कि वो अब प्रयागराज (इलाहाबाद) से वाराणसी पानी के रास्ते भी जा सकती हैं.
ये भी देखें : PHOTOS : हेमंत करकरे पर विवादित बयान के बाद साध्‍वी प्रज्ञा से मिलीं ताई





साल में कभी भी जाएं बद्रीनाथ, केदारनाथ

इस दौरान गडकरी ने जानकारी दी कि हमारी सरकार ने 12000 करोड़ रुपये खर्च कर ऐसी सड़कों का निर्माण कर दिया है कि श्रद्धालु अब पूरे साल गंगोत्री, यमुनोत्री, बद्रीनाथ और केदारनाथ के दर्शन करने जा सकते हैं. उन्होंने बताया कि यह सड़कें ऐसी हैं जो हर मौसम में सही रहेंगी और लोगों को आवागमन में कोई परेशानी नहीं होगी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज