Crime : शॉपिंग के लिए निकलती थीं महिलाएं और बुटीक में बैठकर खेलती थीं जुआ....
Bhopal News in Hindi

Crime : शॉपिंग के लिए निकलती थीं महिलाएं और बुटीक में बैठकर खेलती थीं जुआ....
भोपाल में जुआ खेलते महिलाएं गिरफ्तार

बुटीक संचालक रश्मि सहित 5 महिलाएं तो पकड़ ली गयीं जबकि बाकी हारने के बाद अपने घर चली गई थीं. चर्चा है कि यहां लाखों रुपये पर दांव लगाए जाते हैं. ताशपत्ती के खेल में कई महिलाएं अपने गहने बेच कर जुआं खेलने आती थीं.

  • Share this:
भोपाल. भोपाल (bhopal) पुलिस ने हाई-प्रोफाइल महिलाओं को जुआ (Gambling) खेलते पकड़ा. यहां बुटीक की आड़ में जुआघर चलाया जा रहा था और ये महिलाएं बुटीक (Boutique) में शॉपिंग (shopping) के बहाने से इकट्टा होती थीं. पुलिस को मौके पर 5 महिलाएं और इनके दो पुरुष साथी मिले, सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.इनमें बुटीक की मालकिन भी शामिल है. जुआघर में टोकन से एंट्री मिलती थी और कुछ महिलाओं को इस कदर लत थी कि वो अपने गहने बेचकर यहां पैसा दांव पर लगाती थीं.

कोहेफिजा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि जैन नगर में स्थित एक बुटीक में संदिग्ध तरीके से कुछ महिलाएं रोज इकट्ठा होती हैं. वो खरीददारी करने के बहाने दोपहर में बुटीक में आती हैं और शाम तक वहीं रुकी रहती हैं. मुखबिर की सूचना पर  पुलिस ने इस बुटीक पर छापेमारा. यह बुटीक रश्मि निगम नाम की महिला चलाती है.

एक आंख ताश पत्ती पर दूसरी सीसीटीवी पर
पुलिस जब वहां  पहुंची तो चैनल गेट लगा हुआ था. साथ ही बाहर की ओर एक सीसीटीवी कैमरा भी लगा था. इस कैमरे से बाहर की सभी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही थी. पुलिस ने गेट का ताला खुलवाया तो अंदर बुटीक के साथ लगे कमरे में पांच महिलाएं और दो पुरुष मिले. इनकी पहचान रश्मि निगम, कविता मोटवानी, हेमा तेजवानी, जया रुबानी, माया भगवानी, नरेश भम्मानी और विजय जगवानी के रूप में की गई. मौके से पुलिस ने ताश के पत्ते और 15 हजार 300 रुपए बरामद किए हैं.
किराना देने आए थे खेलने लगे जुआ


दोनों पुरुष किराने का सामान सप्लाई करने का काम करते हैं. महिलाएं लालघाटी, विजय नगर, चौकसे नगर और बैरागढ़ से आई थीं. पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि पांच में से कुछ महिलाएं पहले भी जुआ खेलते हुए पकड़ी जा चुकी हैं.

टोकन से एंट्री 
पुलिस जांच में सामने आया कि रश्मि निगम नाम की महिला अपने बुटीक में जुआघर चलाती है.वह व्हाट्सप ग्रुप के ज़रिए महिलाओं को इनवाइट करती थी. यहां सिर्फ महिलाएं टोकन लेकर प्रवेश ले सकती हैं. पकड़ी गई महिलाएं शौकीन जुआरी हैं पहले भी कई बार जुआं खेलते पकड़ी जा चुकी हैं. जिन दो पुरुषों को पकड़ा है पता चला है कि इनकी शह पर ही जुआघर चल रहा था.

शौक पूरा करने के लिए गहने बेचे
बुटीक संचालक रश्मि  सहित 5 महिलाएं तो पकड़ ली गयीं जबकि बाकी हारने के बाद अपने घर चली गई थीं. चर्चा है कि यहां लाखों रुपये पर दांव लगाए जाते हैं. ताशपत्ती के खेल में कई महिलाएं अपने गहने बेच कर जुआं खेलने आती थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज