लाइव टीवी

भोपाल रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, आरोपी चारों सफाइकर्मी गिरफ्तार

भाषा
Updated: October 11, 2019, 7:52 AM IST
भोपाल रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, आरोपी चारों सफाइकर्मी गिरफ्तार
रेलवे पुलिस रेप के आरोपी सफाइकर्मियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस के मुताबिक वारदात बुधवार-गुरुवार की दरम्यिानी (बीच की) रात तकरीबन साढ़े 11 बजे की है. महिला अपनी भांजी के साथ झांकी देखकर लौट रही थी इस दौरान रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 वाशिंग साइड एरिया के अंधेरे वाले स्थान पर उसके साथ यह घटना हुई.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल रेलवे स्टेशन (Bhopal Railway Station) पर महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. रेलवे स्टेशन के चार सफाइकर्मियों पर 20 वर्षीय महिला से रेप का आरोप लगा है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज  कर चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

रेलवे के पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने बताया कि बुधवार-गुरुवार की दरम्यिानी (बीच की) रात तकरीबन साढ़े 11 बजे महिला के साथ भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 वाशिंग साइड एरिया के अंधेरे वाले स्थान पर यह घटना हुई. पीड़िता अपनी भांजी के साथ झांकी देख कर घर लौट रही थी, इस दौरान वो लघु शंका (वॉशरूम) के लिये प्लेटफार्म नंबर 6 वाशिंग साइड एरिया के अंधेरे वाले स्थान पर गई थी. इस दौरान चारों आरोपियों ने उससे बारी-बारी से रेप किया.



पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों- धर्मेंद्र, विक्रम करोसिया, राजेश खरे और राकेश करोसिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(डी), 506 एवं 342 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें  हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
Loading...

अग्रवाल ने बताया कि पकड़े गए चारों आरोपी भोपाल रेलवे स्टेशन पर सफाईकर्मी के रूप में कार्यरत हैं. आरोपियों में से धर्मेंद्र सफाईकर्मियों का सुपरवाइजर है.

ये भी पढ़ें-

भिंड में सिंधिया का किसानों से वादा, बोले- आखिरी सांस तक आपके लिए लड़ता रहूंगा

भोपाल नगर निगम के बंटवारे पर तेज हुई तकरार, सड़कों पर उतरेगी BJP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 6:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...