• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • भोपाल में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

भोपाल में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

गैंगरेप

गैंगरेप

राजधानी भोपाल के टीला जमालपुरा इलाके में एक 15 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के टीला जमालपुरा इलाके में एक 15 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि किशोरी को मोहल्ले में ही रहने वाला एक युवक जो साल भर से उसका बॉयफ्रेंड बताया गया है, उसे बहला फुसलाकर ले गया था और युवक और उसके दोस्तों ने नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म किया. शनिवार को नाबालिग जब घर पहुंची और उसने अपनी मां को आपबीती बताई. रविवार को बच्ची मां के साथ टीला जमालपुरा थाने पहुंची और घटना पुलिस को बताई. पुलिस ने शिकायत पर अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

टीआई प्यारेलाल चौहान के मुताबिक 15 साल की नाबालिग अपनी मां के साथ रहती है. 19 दिसंबर को वह घर से लापता हो गई थी. शनिवार को बच्ची घर पहुंची थी. उसने मां को आपबीती बताई कि सूफियान उर्फ भैया उसे अपने साथ ले गया था और कबीटपुरा में आरोपी सूफियान ने युवती को अपने दोस्त अरुण यादव के घर रखा. यहां सूफियान और उसके दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. वहीं पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर अरुण यादव को हिरासत में ले लिया. और मुख्य आरोपी सूफियान की तलाश जारी है.

वहीं आरोपी अरुण यादव ने इस पूरी वारदात से खुद को बेकसूर बताया. आरोपी अरुण ने कहा की किशोरी को लेकर सूफियान उसके घर आया. तीनों ने मिलकर शराब पी और डांस किया फिर अरूण सो गया. अगली सुबह सूफियान और युवती घर से निकल गए और अरूण घर में ही सोता रह गया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें-  सातवीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार,आरोपी मौके पर गिरफ्तार

यह भी पढ़े-  24 घंटे में 4 नाबालिग लड़कियों से रेप, ये है राजधानी का रिपोर्ट कार्ड

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज