होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /सुनिए वो AUDIO क्लिपिंग, जिसकी वजह से दिलचस्प हो गया था गरोठ चुनाव

सुनिए वो AUDIO क्लिपिंग, जिसकी वजह से दिलचस्प हो गया था गरोठ चुनाव

शिवराज सिंह चौहान के एक कथित ऑडियो क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होने की वजह से गरोठ उपचुनाव दिलचस्प हो गया था. देशभर म ...अधिक पढ़ें

  • News18
  • Last Updated :

    शिवराज सिंह चौहान के एक कथित ऑडियो क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होने की वजह से गरोठ उपचुनाव दिलचस्प हो गया था. देशभर में चर्चित हुए इस ऑडियो क्लिप की वजह से सभी की निगाहें इस चुनाव पर टिकी हुई थीं. हालांकि, नतीजा भाजपा के पक्ष में रहा और चंदरसिंह सिसौदिया ने कांग्रेसी उम्मीदवार सुभाष सोजतिया को आसानी से 13 हजार से ज्यादा वोटों से हरा दिया.

    क्या था ऑडियो क्लिप में

    इस ऑडियो क्लिप में कथित तौर पर शिवराज सिंह चौहान ने राजेश चौधरी से कहा है कि वह चुनाव को गंभीरता से लेकर चुनावी में पूरी ताकत से मेहनत करें. कथित तौर पर शिवराज यह भी कह रहे है कि मैं जानता हूं कि तुम बराबरी के दावेदार थे और तुम्हारा भी हक था. मैं तुम्हारी चिंता करूंगा. यदि हार गए तो मेरी, आपकी और पार्टी सबकी प्रतिष्ठा खराब होगी. अपने समर्थकों से कह दे कि वह पूरी तरह से अपनी ताकत लगा देंगे. खासतौर पर पोरवाल समाज में मेहनत करने के निर्देश भी दिए.

    क्लिप में कथित तौर पर सीएम कह रहे है कि खुद का चुनाव लड़ रहे है इस तरह का काम करो. चुनाव के बाद सम्मानित करने का काम मैं करूंगा. चुनाव के बाद इससे बेहतर स्थिति में पहुंचा दूंगा.

    राजेश चौधरी ने साधी चुप्पी

    इस ऑडियो क्लिप के बाद राजेश चौधरी ने शुरुआत में कहा था कि क्लिपिंग से छेड़छाड़ की गई है, लेकिन बाद में उन्होंने भी चुप्पी साध ली. वह बार-बार मीटिंग में होने का हवाला देकर इस मुद्दे पर बात करने से बच रहे है.

    Tags: Social media

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें