भोपाल: वैक्सीनेशन कराओ डिस्काउंट पाओ, कोरोना टीका के बदले जिला प्रशासन ने दिया ये ऑफर

भोपाल में वैक्सीनेशन कराने पर जिला प्रशासन ने लोगों को रेस्टोरेंट्स में भोजन पर डिस्काउंट ऑफर किया है.

वैक्सीनेशन महाअभियान पर भोपाल जिला प्रशासन ने लोगों को बड़ा ऑफर दिया है. 21 जून को वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को रेस्टोरेंट में 10%-15% तक छूट दी जाएगी.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश और उसकी राजधानी भोपाल में सोमवार को वैक्सीनेशन महाअभियान (Mega Vaccination Drive) 21 जून को बड़े स्तर पर शुरू हो रहा है. इस महाअभियान पर जिला प्रशासन (Bhopal District Administration) ने एक दिन पहले वेबिनार के जरिये से नलाइन चर्चा की, जिसमें गेस्ट के रूप में भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया (Avinash lawania) और डीआईजी भोपाल इरशाद वली ने लोगों से सुझाव मांगे ओर वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया. इस अभियान के तहत भोपाल में 250 से ज्यादा स्थानों पर सेंटर बनाये गए हैं, इसके लिए  स्लोगन से लेकर एक थीम सांग भी बनाया गया है. साथ ही फूड लवर्स के लिए  ऑफर भी दिया जा रहा है, उन्हें रेस्टोरेंट में छूट दी जाएगी.

21 जून को वैक्सीन लगवाई तो 10 से 15 प्रतिशत छूट मिलेगी

जिला कलेक्टर अविनाश लवानिया के निर्देश पर वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने के लिए टीका लगवाओ, डिस्काउंट पाओ ऑफर दिया जाएगा. महाअभियान अंतर्गत 21 जून को वैक्सीन लगवाने वालों को भोपाल के रेस्टोरेंट्स में 10-15 प्रतिशत छूट प्रदान की जाएगी. भोपाल के निम्न सभी रेस्टोरेंट पर 10 से 15 प्रतिशत की छूट वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट दिखाने पर खाने के आउटलेट पर छूट दी जाएगी.

इन होटल-रेस्टोरेंट में मिलेगी छूट

1) सागर गैरे सभी आठ आउटलेट्स (2) विष्णु फास्ट फूड सभी आउटलेट्स (3) बापू की कुटिया सभी आउटलेट्स (4) मनोहर डेरी सभी आउटलेट्स (5) नूरे सब होटल (6) जहनुमा पैलेस, जहांनुमा रिट्रीट (7) साया जी होटल (8) राजहंस होटल रेस्टोरेंट सभी आउटलेट्स (9) वृंदावन डावा (10) रंजीत होटल सभी आउटलेट्स (11) हकीम रेस्टोरेंट सभी आउटलेट्स (12) जम जम रेस्टोरेंट्स (14) अलबेक रेस्टोरेंट (15) आईसीएच इंडियन काफी हाउस के सभी आउटलेट्स (16) मिलन रेस्टोरेंट (17) आमेर हट, अमर ग्रीन होटल रेस्टोरेंट. वैक्सीनेशन को प्रोत्साहित करने में जिला प्रशासन का सहयोग करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.