होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

तिरंगा बेचकर बीजेपी ने एक हफ्ते में कमाए 40 हजार रुपये, जानिए अब तक कितने झंडे बिके

तिरंगा बेचकर बीजेपी ने एक हफ्ते में कमाए 40 हजार रुपये, जानिए अब तक कितने झंडे बिके

Bhopal. बीजेपी ने भोपाल स्थित ऑफिस में तिरंगा सुविधा केंद्र खोला है.

Bhopal. बीजेपी ने भोपाल स्थित ऑफिस में तिरंगा सुविधा केंद्र खोला है.

Ghar Ghar Tiranga : तिरंगा सुविधा केंद्र से बीजेपी आम लोगों को भी तिरंगे उपलब्ध करा रही है. इसके लिए बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में एक स्टॉल लगाया गया है. इस स्टॉल से कोई भी व्यक्ति तिरंगा खरीद सकता है. बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में लगे स्टॉल पर जो तिरंगे बेचने के लिए रखे गए हैं, उनकी कीमत 10 रुपए से लेकर एक हजार रुपए तक रखी गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने इस स्टॉल से सबसे पहले 250 रुपए कीमत का तिरंगा खरीदा. सुविधा केंद्र के उद्घाटन के मौके पर वी डी शर्मा ने कहा था 15 अगस्त को घर घर तिरंगा फहराए जाए. इस अभियान में बीजेपी के कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. तिरंगा आसानी से उपलब्ध हो इस लिए बीजेपी ने सभी 1070 मंडल पर केंद्र खोलने का फैसला किया है. वहां पर आम लोगों को तिरंगे उपलब्ध कराए जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. घर घर तिरंगा अभियान के तहत भोपाल में बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में खोले गए तिरंगा सुविधा केंद्र से बीजेपी को अब तक 40 हजार रुपए की कमाई हुई है. इस सुविधा केंद्र से 9 अगस्त तक करीब 11 सौ तिरंगे बेचे गए. इस सुविधा केंद्र का शुभारंभ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने 2 अगस्त को किया था. इस सुविधा केंद्र से पहला तिरंगा शर्मा ने 250 रुपए देकर खरीदा था. इस केंद्र से आम लोग भी तिरंगा खरीद सकते हैं.

तिरंगा सुविधा केंद्र से बीजेपी आम लोगों को भी तिरंगे उपलब्ध करा रही है. इसके लिए बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में एक स्टॉल लगाया गया है. इस स्टॉल से कोई भी व्यक्ति तिरंगा खरीद सकता है. बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में लगे स्टॉल पर जो तिरंगे बेचने के लिए रखे गए हैं, उनकी कीमत 10 रुपए से लेकर एक हजार रुपए तक रखी गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने इस स्टॉल से सबसे पहले 250 रुपए कीमत का तिरंगा खरीदा. सुविधा केंद्र के उद्घाटन के मौके पर वी डी शर्मा ने कहा था 15 अगस्त को घर घर तिरंगा फहराए जाए. इस अभियान में बीजेपी के कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. तिरंगा आसानी से उपलब्ध हो इस लिए बीजेपी ने सभी 1070 मंडल पर केंद्र खोलने का फैसला किया है. वहां पर आम लोगों को तिरंगे उपलब्ध कराए जाएंगे.

सुविधा केंद्र पर सियासत
तिरंगा उपलब्ध कराने के लिए बीजेपी ने जिस केंद्र का शुभारंभ प्रदेश मुख्यालय में किया उसे पहले तिरंगा बिक्री केंद्र नाम दिया गया था. लेकिन जब विपक्ष ने इस पर सवाल उठाए कि बीजेपी तिरंगा बेचकर इसका अपमान कर रही है तो फिर इसका नाम बदलकर तिरंगा सुविधा केंद्र कर दिया गया था. हालांकि यहां से भी तिरंगा अगर किसी शख्स को खरीदना है तो उसे उसका मूल्य चुकाना पड़ता है. तिरंगे की बिक्री से बीजेपी को अब तक 40 हजार रुपए मिले हैं. ये स्टॉल बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में 15 अगस्त तक खुला रहेगा.

ये भी पढ़ें- Exclusive: भोपाल के एक घर में इस तरह चल रहा था मिर्ची बाबा का अय्याशी का अड्डा, स्टाफ फरार

बीजेपी चला रही अभियान
बीजेपी ने घर घर तिरंगा अभियान को लेकर व्यापक पैमाने पर तैयारी की हैं. खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इसके तहत अलग अलग कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. बीजेपी के अलग अलग प्रकोष्ठ भी तिरंगा फहराने के लिए बाइक रैली से लेकर तिरंगा रैली तक निकाल रहे हैं. बीजेपी 13 से 15 अगस्त के बीच घर घर तिरंगा अभियान चलाएगी.

Tags: Bhopal latest news, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर