Home /News /madhya-pradesh /

लड़के के साथ स्कूटी पर घूम रही थी लड़की, लोगों ने जबरन उतरवाया बुर्का; 2 गिरफ्तार

लड़के के साथ स्कूटी पर घूम रही थी लड़की, लोगों ने जबरन उतरवाया बुर्का; 2 गिरफ्तार

भोपाल के इस्लाम नगर में लोगों ने एक लड़की का बुर्का जबरदस्ती उतरवा लिया.

भोपाल के इस्लाम नगर में लोगों ने एक लड़की का बुर्का जबरदस्ती उतरवा लिया.

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक लड़की का बुर्का जबरदस्ती उतरवाया गया. घटना शनिवार को इस्लाम नगर में घटी. यहां एक्टिवा से दोस्त के साथ जा रही एक लड़की को कुछ लोगों ने रोक लिया और बुर्का उतारने को कहा. इस बीच लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार को कुछ लोगों ने एक लड़की का बुर्का जबरदस्ती उतरवा लिया. लड़की एक लड़के के साथ टूव्हीलर पर कहीं जा रही थी. लड़कों ने लड़की से कहा कि वह उनकी कौम को बदनाम कर रही है. घटना के बाद लड़की और उसका साथी चले गए. उन्होंने इस घटना की शिकायत किसी से नहीं की. किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर वायरल कर दिया. वीडियो देखकर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

    ईंटखेड़ी थाना पुलिस ने बताया कि बुर्का उतरवाने की घटना इस्लाम नगर की है. एक लड़का लड़की के साथ एक्टिवा गाड़ी से शनिवार दोपहर यहां पहुंचा. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने देखा कि लड़की बुर्का पहने हुए है, जबकि गाड़ी पर फूलमाला लटकी हुई. ये देख उन्होंने दोनों को रोक लिया. उनकी बात सुनकर और लोग भी वहां जमा हो गए. कुछ ही देर में वहां अच्छी-खासी भीड़ जमा हो गई.

    भीड़ ने ले लिया लड़की का बुर्का

    इधर, भीड़ में से कुछ लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया. लोगों ने लड़की से बुर्का उतारने की जिद की. इस दौरान लड़का और लड़की लोगों से उन्हें छोड़ने की अपील करते रहे. लेकिन भीड़ ने उन्हें नहीं छोड़ा. बाद में लड़के के कहने पर लड़की ने बुर्का उतार दिया. बुर्के को लोगों ने अपने पास रख लिया. पुलिस ने ये वीडियो देखकर शोएब और अब्दुल माजिद को गिरफ्तार कर लिया.

    सगी बहनों से 3 साल तक रेप

    उल्लेखनीय है कि राजधानी भोपाल में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं. भोपाल में अशोका गार्डन इलाके में हाल ही में दो सगी बहनों से रेप का मामला सामने आया है. दुष्कर्म के आरोपी आपस में दोस्त हैं. दोनों ने शादी का झांसा देकर लड़कियों से 3 साल तक रेप किया. आरोपियों ने लड़कियों के दबाव से बचने के लिए उन्हें जान से मारने की कोशिश भी की. इसके बाद उन्हें जेल हो गई. जेल से निकलने के बाद उन्होंने फिर दोनों बहनों का रेप किया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला अशोका गार्डन का है.

    जानकारी के मुताबिक, लड़कियां मंडला की रहने वाली हैं. एक लड़की की उम्र 23 और एक की 21 साल है. दो सगी बहनें हैं और चार साल से अशोका गार्डन स्थित सुभाष कॉलोनी में रह रही हैं. दोनों गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में जॉब भी करती हैं. बड़ी बहन जिस दुकान से हमेशा सामान लेने जाती थी, वहां काम करने वाले निखिल गौर से उसकी दोस्ती हो गई. कुछ मुलाकातों के बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. इस बीच निखिल ने गर्लफ्रेंड की छोटी बहन से करण परिहार की दोस्ती कराई. करण निखिल के ही साथ काम करता था. दोनों लड़कों ने पहले लड़कियों के साथ मोहब्बत का नाटक किया और फिर उन्हें शादी का झांसा दिया. इसके बाद आरोपी उनके साथ 3 साल तक शारीरिक संबंध बनाते रहे.

    Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news, Viral videos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर