नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दी सरकार गिराने की धमकी, CM कमलनाथ ने कहा- यहां बैठे लोग बिकाऊ नहीं

न्यूज18 से बातचीत में भी गोपाल भार्गव ने कहा था कि कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक, मंत्री ना बनाए जाने से नाराज़ हैं.सीएम के साथ अनैतिक समझौते किए जा रहे हैं

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 24, 2019, 3:24 PM IST
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दी सरकार गिराने की धमकी, CM कमलनाथ ने कहा- यहां बैठे लोग बिकाऊ नहीं
कमलनाथ सरकार को धमकी
Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 24, 2019, 3:24 PM IST
मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिराने की धमकी दे रही बीजेपी अब विधान सभा सदन में भी  सरकार को धमकाने लगी है. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सदन में कहा कि बस ऊपर से आदेश का इंतज़ार है. 24 घंटे भी नहीं लगेंगे कमलनाथ सरकार गिराने में. सीएम कमलनाथ ने पलट कर जवाब दिया कि इस सदन में बिकाऊ लोग नहीं बैठे हैं. हमारी सरकार अविश्वास प्रस्ताव के लिए तैयार है. कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रही बीएसपी की नाराज़ विधायक रामबाई ने भी कहा हमारी सरकार अंगद के पैर की तरह अटल है.

गोपाल भार्गव की धमकी

मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने आज विधान सभा में कमलनाथ सरकार को धमकी दी. उन्होंने कहा नंबर 1 और नंबर 2 के आदेश का इंतज़ार है. आदेश मिलते ही कमलनाथ सरकार को गिराने में 24 घंटे भी नहीं लगेंगे.

सीएम कमलनाथ ने कहा-चैलेंज मंज़ूर

नेता प्रतिपक्ष के इस लहजे पर सीएम कमलनाथ भी ज़ोरदार तरीके से उन पर बरसे. उन्होंने कहा-यहां जो सदस्य बैठ हैं वो बिकाऊ नहीं हैं.मैं साफ कर दूं ये सरकार 5 साल चलेगी और दम से चलेगी. सीएम ने चैलेंज किया कि तो आज ही अविश्वास प्रस्ताव आ जाए.

रामबाई भी आयीं साथ
इस बीच मंत्री ना बनाए जाने के कारण लगातार सरकार से नाराज़ चल रही बीएसपी विधायक ने भी कमलनाथ सरकार का साथ दिया. उन्होंने कहा सरकार अंगद के पैर की तरह जमी रहेगी, इसे कोई नहीं हटा सकता.
Loading...

न्यूज18 से बातचीत में भी गोपाल भार्गव ने कहा था कि कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक, मंत्री ना बनाए जाने से नाराज़ हैं.सीएम के साथ अनैतिक समझौते किए जा रहे हैं.कांग्रेस के असंतुष्ट मुझसे मिल रहे हैं.हाई कमान से संदेश के बाद फ्लोर टेस्ट भी हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- CM कमलनाथ के ज़िले में युवक को उल्टा लटकाकर पीटा, चोरी का शक

मंत्री जी को शौचालय के बगल में खाना बनने पर नहीं है दिक्कत

  • LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...