होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /MP : सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया पर किया ये ऐलान

MP : सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया पर किया ये ऐलान

MP के सरकारी कर्मचारियों को सैलरी 22 अक्टूबर तक इस बार मिल जाएगगी

MP के सरकारी कर्मचारियों को सैलरी 22 अक्टूबर तक इस बार मिल जाएगगी

सरकारी कर्मचारियों को समय से पहले सैलरी मिलने की खुशी तो है लेकिन इस बात को लेकर थोड़ी मायूसी भी है कि बोनस या महंगाई भ ...अधिक पढ़ें

भोपाल. मध्य प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के लिए दिवाली पर खुशखबरी है. इस बार कर्मचारियों को उनका वेतन समय से पहले मिल जाएगा. प्रदेश के करीब 7.50 लाख सरकारी कर्मचारियों के खाते में दिवाली से पहले 22 तारीख तक सैलरी आने की संभावना है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

इस बार दिवाली का त्यौहार महीने के आखिरी में 24 अक्टूबर को पड़ रहा है. आमतौर पर कर्मचारियों की सैलरी 30 तारीख या उसके बाद खाते में आती है. दिवाली पर खर्च को लेकर उनके सामने समस्या हो सकती थी. लिहाजा सरकार ने कर्मचारियों के हित में फैसला लेते हुए 24 अक्टूबर से पहले ही सैलरी देने का फैसला किया. मध्य प्रदेश में करीब साढ़े सात लाख सरकारी कर्मचारी काम करते हैं.

सीएम ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया ये सरकारी कर्मचारियों को ये खुशखबरी दी. उन्होंने लिखा दीपावली का पावन पर्व आ रहा है. हमारे सभी कर्मचारी साथी परिवार सहित दीपावली हर्षोल्लास के साथ मनाएं, इसलिए हम इस माह का वेतन दीपावली से पहले देने का आदेश जारी कर रहे हैं. सभी कर्मचारी साथियों को दीपावली की बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें-महिला थाने में गूंजे बधावा जब सब इंस्पेक्टर की हुई गोद भराई, साथी बने मायके वाले, देखें Video
थोड़ी खुशी-थोड़ी शिकायत
सरकारी कर्मचारियों को समय से पहले सैलरी मिलने की खुशी तो है लेकिन इस बात को लेकर थोड़ी मायूसी भी है कि बोनस या महंगाई भत्ता बढ़ाए जाने जैसा कोई ऐलान सरकार ने नहीं किया है. कुछ दिन पहले ही कर्मचारी संगठनों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से महंगाई भत्ता बढ़ाने की मांग की थी. यह कयास लगाए जा रहे थे कि हो सकता है दिवाली के मौके पर सरकार इस बारे में कोई ऐलान करे. लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से सैलरी समय से पहले देने का तो ऐलान किया गया है लेकिन बोनस या महंगाई भत्ते के बारे में स्थित स्पष्ट नहीं की है.

Tags: Bhopal latest news, Government Employees, Madhya pradesh latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें