कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार का फोकस इंदौर पर, टेस्टिंग किट बढ़ाने का निर्देश

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार का फोकस इंदौर पर
कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार का फोकस इंदौर पर

सीएम और अधिकारी सोशल डिस्टेंसिंग को बैठक के दौरान मेंटेन कर रहे हैं. सीएम के साथ-साथ मुख्य सचिव और दूसरे अधिकारियों की कुर्सियां निश्चित दूरी पर लगाई जा रही हैं ताकि लोगों को भी इस बात का मैसेज दिया जा सके कि सोशल डिस्टेंस आखिर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कितनी जरूरी है.

  • Share this:
भोपाल.एमपी (mp) में कोरोना (Corona) के सबसे ज़्यादा केस इंदौर (indore) में आने के बाद सरकार का ध्यान अब वहां इसकी रोकथाम और बेहतर इलाज पर है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) खुद हालात पर नज़र बनाए हुए हैं. अफसरों के साथ बैठकर वो इलाज,  और सुझावों पर लगातार अपडेट ले रहे हैं.

कोरोना नियंत्रण के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद हर कदम पर लगातार निगरानी कर रहे हैं. शुक्रवार को फिर मंत्रालय में समीक्षा बैठक हुई. सीएम ने खासतौर से इंदौर पर अपना ध्यान फोकस किया जहां तेज़ी से कोरोना के केस आ रहे हैं. सीएम ने साफ और सख्त निर्देश दिए हैं कि इलाज में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाए. और टेस्ट की रफ्तार भी बढ़ायी जाए. सरकार की कोशिश है कि प्रदेश में कोरोना ना फैल पाए.

एनजीओ और जनप्रतिनिधियों से चर्चा
अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद सीएम शिवराज कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग कर रहे सामाजिक संगठनों से शाम 4 बजे चर्चा कर रहे हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वो तमाम उपायों और सुझाव-सलाहों पर बात करेंगे. सीएम ने इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जनप्रतिनिधियों को भी जोड़ने के लिए कहा है ताकि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उनके उनके सुझाव और सहयोग लिए जा सकें.
सीएम की बैठकों में सोशल डिस्टेंस


सीएम शिवराज कोरोना को लेकर लगातार बैठकें कर रहे हैं.उनकी इन बैठकों में कोरोना का असर साफ दिखाई दे रहा है. सीएम और अधिकारी सोशल डिस्टेंसिंग को बैठक के दौरान मेंटेन कर रहे हैं. सीएम के साथ-साथ मुख्य सचिव और दूसरे अधिकारियों की कुर्सियां निश्चित दूरी पर लगाई जा रही हैं ताकि लोगों को भी इस बात का मैसेज दिया जा सके कि सोशल डिस्टेंस आखिर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कितनी जरूरी है.

ये भी पढ़ें-

Lockdown: टीआई ने दी लोगों को धमकी- नहीं माने तो 7 सेकेंड में टपका दूंगा

MP में फिर शुरू हुए तबादले तो कांग्रेस ने बीजेपी को याद दिलायी पुरानी बात

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज