राज्यपाल लालजी टंडन का निधन : CM शिवराज ने मार्गदर्शक के तौर पर किया याद
Bhopal News in Hindi

राज्यपाल लालजी टंडन का निधन : CM शिवराज ने मार्गदर्शक के तौर पर किया याद
शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा-वो सदैव हमारे साथ रहेंगे

सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj singh) ने लिखा-राष्ट्र के प्रति लालजी टंडन (lalji tondon) के प्रेम और प्रगति के लिए दिए गए योगदान को चिरकाल तक याद रखा जाएगा.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के राज्यपाल लालजी टंडन (governor of mp lalji tondon) को सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने अपने मार्गदर्शक के तौर पर याद किया. सीएम ने अपनी श्रद्धांजलि (tribute) में याद करते हुए कहा-उन्होंने हमेशा हम लोगों को सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें भावनाओं के साथ याद किया. सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा- श्रद्धेय श्री लालजी टंडन के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं. टंडन जी का मार्गदर्शन हम सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं को लंबे समय तक मिला. उन्होंने जनता और राष्ट्र की सेवा का एक अद्भुत उदाहरण पेश करते हुए अपनी नीतियों से पार्टी को भी सशक्त किया.
मध्यप्रदेश के राज्यपाल रहते हुए टंडनजी ने हमें सदैव सन्मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया.राष्ट्र के प्रति उनके प्रेम और प्रगति के लिए दिए गए योगदान को चिरकाल तक याद रखा जाएगा.

आत्मा अजर-अमर
शिवराज सिंह चौहान ने अपने एक ट्वीट में लिखा-आत्मा अजर-अमर है. वे आज हमारे बीच नहीं हैं परंतु अपने सुविचारों द्वारा वे हमारी स्मृतियों में सदैव जीवित रहेंगे.मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति प्रदान करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading