• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • इस कांग्रेस नेता की है ख्वाहिश कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ही बनें PCC चीफ

इस कांग्रेस नेता की है ख्वाहिश कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ही बनें PCC चीफ

ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं इनकी पहली पसंद

ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं इनकी पहली पसंद

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में जाने की अटकलों पर गोविंद राजपूत ने कहा कि मैं इस बारे कुछ नहीं कह सकता. सिंधिया देश के बड़े नेता हैं राहुल गांधी उन पर विश्वास करते है, ऐसा कुछ नहीं है

  • Share this:
ज्योतिरादित्य सिंधिया (JYOTIRADITYA SCINDIA) भले ही खफा चल रहे हों लेकिन गोविंद राजपूत (GOVIND RAJPUT) तो उन्हें ही मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष (PCC CHIEF)बनते देखना चाहते हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि मध्य प्रदेश में सिंधिया और कमलनाथ के (KAMALNATH)की वजह से ही कांग्रेस सत्ता में आयी है इसलिए सिंधिया को सम्मान दिया जाना चाहिए.

कमलनाथ-ज्योतिरादित्य हैं चेहरा
कमलनाथ सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी चाहते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ही पीसीसी चीफ बनें. उन्होंने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया महासचिव और कमलनाथ मुख्यमंत्री हैं. पार्टी नेतृत्व दोनों को सम्मान देकर कोई फैसला करेगी तो मध्य प्रदेश में खुशी होगी.राज्य में सब जानते हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ की जोड़ी की वजह से ही राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी है.

ज्योतिरादित्य ही करेंगे फैसला
राजपूत ने अपनी बात ये कहकर आगे बढ़ायी कि प्रदेश अध्यक्ष को लेकर फैसला हाईकमान को लेना है. ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्य के बहुत बड़े नेता हैं. उनकी किसी से प्रतिस्पर्धा नहीं है. ज्योतिरादित्य को ही तय करना होगा कि वो दिल्ली देखें या मध्य प्रदेश को.

मैं क्या बोलूं
ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में जाने की अटकलों पर गोविंद राजपूत ने कहा कि मैं इस बारे कुछ नहीं कह सकता. सिंधिया देश के बड़े नेता हैं राहुल गांधी उन पर विश्वास करते है, ऐसा कुछ नहीं है.

सिंधिया से मिले राजपूत​
इसी हफ्ते ज्योतिरादित्य सिंधिया महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन आए थे. उस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया उनसे ख़फा दिखे थे. वो गोविंद राजपूत से मिले बिना ही लौट गए थे. पूरे दौरे के दौरान गोविंद राजपूत इंतज़ार करते रहे लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया उनसे बात तक नहीं की थी. हालांकि परिवहन विभाग का अवॉर्ड लेने दिल्ली आए राजपूत को यहां सिंधिया ने वक़्त दे दिया और राजपूत उनसे मिलकर लौटे.

ये भी पढ़ें-गोविंद राजपूत से क्यों ख़फा हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया!

अवैध उत्खनन में लगे हैं एमपी के 90 % पुलिस अधिकारी: मंत्री

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज