Guna Road Accident : CM शिवराज ने जताया अफसोस, घायलों का इलाज कराएगी सरकार
Bhopal News in Hindi

Guna Road Accident : CM शिवराज ने जताया अफसोस, घायलों का इलाज कराएगी सरकार
गुना सड़क हादसे पर शिवराज सिंह चौहान ने जताया अफसोस

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा है कि सरकार (government) की मृतकों के परिवार के साथ पूरे प्रदेश की संवेदना है.दुर्घटना में घायल श्रमिकों (labours) का इलाज सरकार कराएगी

  • Share this:
गुना (guna) में आज हुए भीषण सड़क (road accident) हादसे में घायल सभी श्रमिकों (labours) का मध्य प्रदेश सरकार (madhya pradesh government) अपने खर्च पर बेहतर से बेहतर इलाज कराएगी. सरकार ने इसका ऐलान कर दिया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने दुर्घटना पर अफसोस ज़ाहिर करते हुए मृतकों के परिवार के प्रति सांत्वना और घायलों के जल्दी स्वस्थ होेन की कामना की है.

गुना में मिनी ट्रक और बस में हुई भिड़ंत में 8 मजदूरों की मौत और 50 से ज़्यादा मज़दूर घायल हो गए. सभी श्रमिक उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों के थे जो लॉक डाउन के कारण महाराष्ट्र से अपने घर उत्तर प्रदेश लौट रहे थे. मध्य प्रदेश सरकार ने मजदूरों के साथ संवेदना व्यक्त करते हुए सभी घायलों का बेहतर इलाज करवाने की घोषणा की है.

शिवराज सिंह ने जताया शोक



मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख जताया है और कहा है कि वह घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. उन्होंने मृतकों के परिवार के साथ अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं.सीएम शिवराज ने ट्वीट किया कि महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे मजदूरों से भरे मिनी ट्रक और बस में गुना में हुई टक्कर के कारण कई अनमोल जिंदगी असमय काल के गाल में समाजाने का दुखद समाचार मिला. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति दे. र्घटना में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है प्रशासन के उच्च अधिकारी मौके पर उपस्थित हैं घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था कर दी गई है.



सरकार कराएगी इलाज

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा है कि सरकार की मृतकों के परिवार के साथ पूरे प्रदेश की संवेदना है.दुर्घटना में घायल श्रमिकों का इलाज सरकार कराएगी. उनके स्वस्थ होने पर घर वापसी का इंतज़ाम भी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

 Indore COVID-19 Update: इंदौर में बजी खतरे की घंटी, 1 दिन में मिले 131 मरीज

Guna Road Accident : मृतकों में से 6 की हुई पहचान, सभी उत्तर प्रदेश के थे

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज