Home /News /madhya-pradesh /

Gwalior : सालभर पहले जिस बदमाश का खौफ था, हत्या और लूट के उस आरोपी को पुलिस गोद में उठाकर घूमी

Gwalior : सालभर पहले जिस बदमाश का खौफ था, हत्या और लूट के उस आरोपी को पुलिस गोद में उठाकर घूमी

ग्वालियर का शातिर बदमाश विशाल कुशवाह एक साल से फरार था.

ग्वालियर का शातिर बदमाश विशाल कुशवाह एक साल से फरार था.

Gwalior : विशाल को गिरफ्तार करने के बाद सिपाही उसे गोद में उठाकर थाने लाए. थाने में FIR और लिखा पढ़ी के बाद कोर्ट में भी गोद में उठाकर पहुंचाया. कोर्ट ने जेल भेजने का आदेश दिया तो पुलिस ने फिर विशाल को गोद में उठाया और फिर जेल तक पहुंचाया.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर (Gwalior) में सालभर पहले जिस बदमाश का पूरे इलाके में खौफ था, आज ऐसा वक्त आया कि उस बदमाश को पुलिस को गोद में उठाना पड़ा. बात ही कुछ ऐसी थी. ग्वालियर पुलिस ने कुख्यात बदमाश विशाल कुशवाहा को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. वो एक साल से फरारी काट रहा था. उस पर हत्या, लूट , छेड़छाड़ सहित एक दर्जन से ज्यादा संगीन अपराध दर्ज हैं. अभी वो मादक पदार्थों का अवैध कारोबार कर रहा था.

हजीरा थाना का शातिर बदमाश विशाल कुशवाहा पकड़ा गया. वो बीते एक साल से फरार चल था. शहर के ग्वालियर और हजीरा थाने में विशाल के खिलाफ हत्या, लूट , छेड़छाड़ सहित एक दर्जन से ज्यादा संगीन अपराध दर्ज है. वारंट जारी होने के बाद भी विशाल गिरफ्त में नही आ पा रहा था.

दबिश दी तो ये कहानी सामने आयी
बीती रात  हजीरा पुलिस को खबर मिली थी कि विशाल अपने घर में छुपा हुआ है और इन दिनों नशे का कारोबार कर रहा है. हजीरा पुलिस ने निगरानी की तो खबर पक्की निकली. आखिर मंगलवार सुबह हजीरा पुलिस ने दबिश दी और विशाल कुशवाह को दबोच लिया. लेकिन पुलिस भी उसे देखकर दुविधा में पड़ गयी. जो विशाल सालभर से फरार था, उसका एक पैर नहीं है. फरारी के दौरान कुछ महीने पहले वो हादसे का शिकार हो गया था और जान बचाने के लिए डॉक्टरों को उसकी एक टांग काटनी पड़ी थी. लाचार होने के कारण उसने घर में चोरी छुपे नशे का कारोबार शुरू कर दिया था.

गोद में ले गयी पुलिस
पुलिस को भी उसकी हालत पर तरस आ गया और मजबूरी भी हो गयी कि उसे गिरफ्तार कर कैसे ले जाया जाए. विशाल को गिरफ्तार करने के बाद सिपाही उसे गोद में उठाकर थाने लाए. थाने में FIR और लिखा पढ़ी के बाद कोर्ट में भी सिपाहियों ने गोद में उठाकर पहुंचाया. कोर्ट ने जेल भेजने का आदेश दिया तो पुलिस ने फिर विशाल को गोद में उठाया और जेल तक पहुंचाया.

Tags: Gwalior Central Jail, Gwalior crime, Gwalior Police, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर