Home /News /madhya-pradesh /

MP उपचुनाव में हार्दिक पटेल की एंट्री, BJP के लिए खतरे की घंटी!

MP उपचुनाव में हार्दिक पटेल की एंट्री, BJP के लिए खतरे की घंटी!

हार्दिक पटेल (File Photo)

हार्दिक पटेल (File Photo)

दोनों क्षेत्रों में पटेल, कुर्मी वर्ग के मतदाताओं की संख्या आठ से 10 हजार के बीच है. पटेल का यह दौरा भाजपा को नुकसान पहुंचा सकता है.

    पटेल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल गुरुवार को एक बार फिर मध्य प्रदेश पहुंच रहे हैं. वह अशोकनगर के मुंगावली और शिवपुरी के कोलारस में ओलावृष्टि प्रभावित किसानों से मुलाकात कर एक सभा को संबोधित करेंगे. मुंगावली और कोलारस में उपचुनाव हो 24 फरवरी को होना है.

    मध्य प्रदेश पाटीदार संगठन के अध्यक्ष महेंद्र पाटीदार ने एक विज्ञप्ति जारी कर मंगलवार को बताया कि हार्दिक पटेल 22 फरवरी को आ रहे हैं. वह मुंगावली और कोलारस जाकर ओला पीड़ित किसानों से मिलेंगे और उनका हाल जानेंगे. उसके बाद दोनों ही स्थानों पर किसानों को संबोधित भी करेंगे.

    हार्दिक पटेल सोमवार को भोपाल आए थे. अब गुरुवार को वह उन दो विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे, जहां विधानसभा उपचुनाव होने जा रहे हैं. उनके इस दौरे को राजनीतिक दृष्टि से काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि दोनों क्षेत्रों में पटेल, कुर्मी वर्ग के मतदाताओं की संख्या आठ से 10 हजार के बीच है. पटेल का यह दौरा भाजपा को नुकसान पहुंचा सकता है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर