• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • भाई की कर्जमाफी पर बोले शिवराज- आवेदन ही नहीं दिया, तो कैसे हुआ लोन माफ?

भाई की कर्जमाफी पर बोले शिवराज- आवेदन ही नहीं दिया, तो कैसे हुआ लोन माफ?

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ किसान कर्जमाफी मामले में अभी भी गुमराह कर रहे हैं. मेरे भाई ने कर्जमाफी का आवेदन ही नहीं किया था.

  • Share this:
    मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने परिवार के सदस्यों के कर्ज माफ होने के दावे को खारिज कर दिया है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ किसान कर्जमाफी मामले में अभी भी गुमराह कर रहे हैं. राहुल सूची दिखा रहे थे कि मेरे भाई रोहित चौहान का कर्जा माफ हुआ है. मैंने हकीकत जाननी चाही तो पता चला कि मेरे भाई ने कर्जमाफी का आवेदन ही नहीं किया था.

    शिवराज ने कर्जमाफी की सूची दिखाते हुए कहा कि इसमें मेरे भाई रोहित के नाम के आगे लिखा है- आयकरदाता. अगले कॉलम में लिखा है कि कर्जमाफी के लिए कोई आवेदन नहीं किया. कमलनाथ बताएं कि उन्होंने कैसे कर्जमाफ कर दिया? आखिर मेरे ऊपर इतनी मेहरबानी क्यों? शिवराज ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अब तक किसानों का कर्जमाफ नहीं किया. उल्टा मुझे आई ड्रॉप, बादाम, च्यवनप्राश भेजा, ताकि मैं देख सकूं कि कितने किसानों का कर्जमाफ हुआ है.



    शिवराज ने कहा कि किसान कर्जमाफी कांग्रेस सरकार का झूठ है. वे प्रदेश के किसानों को मूर्ख समझते हैं, जब तक बैंक किसानों को कर्जमाफी का प्रमाण पत्र नहीं देता, तब तक कर्जमाफी नहीं मानी जाती.



    बता दें कि ग्वालियर की चुनावी सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि शिवराज के भाई रोहित सिंह और सगे चाचा के बेटे निरंजन सिंह का भी कर्ज माफ हुआ है. इसके बाद भी वे सरकार पर सवाल उठा रहे हैं.

    ये भी पढ़ें -

    दूल्हे को देख दुल्हन ने किया शादी से इनकार, फिल्मी स्टाइल में गेस्ट युवक ने थामा हाथ

    इन अधिकारियों ने किया मोबाइल ऑफ तो कटेगी एक दिन की सैलरी

    यहां रमजान के इस महीने में मुस्लिमों के साथ हिंदू भी रख रहे हैं रोजा 

    1960 सहायक शिक्षक की जल्द होगी नियुक्ति, BPSC ने की अनुशंसा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज