Video: स्वास्थ्य मंत्री की गाड़ी में शराब पी रहा था स्टाफ, दिग्विजय ने शिवराज से पूछा कार्रवाई करोगे या सिंधिया का डर है

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री की गाड़ी में शराब पीने का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है.

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री की गाड़ी में शराब पीने का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है.

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी फिर विवादों से घिर गए हैं. इस बार विवाद उनके स्टाफ ने खड़ा कर दिया है. स्टाफ उनकी गाड़ी में बैठकर शराब पी रहा था, इसका किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. उनके कर्मचारी उनकी ही सरकारी गाड़ी में शराब पीते मिले. उसका वीडियो वायरल होने के बाद विवाद और बढ़ गया है. मामले को लेकर मंत्री ने जहां कार्रवाई करने की बात कही है, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है.

गौरतलब है कि रायसेन के सतलापुर में थाने के पास सरकारी गाड़ी का सायरन बजने लगा. लोगों को लगा कि पुलिस आई है. लेकिन, जब वे देखने पहुंचे तो देखा कि गाड़ी सरकारी (MP-02-AV-6452) है और उसमें स्वास्थ्य मंत्री के कर्मचारी शराब पी रहे हैं. लोग उनके पास गए तो उन्हें डांटकर भगा दिया. उसके बाद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. जिस व्यक्ति ने ये वीडियो बनाया उसने गाड़ी के ड्राइवर से बहस भी की. गाड़ी में उस वक्त तीन लोग बैठे हुए थे. बहस बढ़ी तो शख्स ने गाड़ी की चाबी भी निकालने की कोशिश की. लेकिन, ड्राइवर उसे डांटकर गाड़ी ले गया. ड्राइवर ने उससे कहा सरकारी गाड़ी है हाथ मत लगाना.

Youtube Video

दिग्विजय का तंज भरा ट्वीट
दिग्विजय ने तंज भरा ट्वीट किया- स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की सरकारी गाड़ी में कोरोना खत्म करता उनका स्टाफ. जो मंत्री कोरोना से मरते लोगों को बेड, ऑक्सीजन और इंजेक्शन उपलब्ध न करा सके, उनके स्टाफ के पास, सरकारी गाड़ी में अवैध शराब, वह भी लॉकडाउन में! कुछ करो शिवराज या सिंधिया का डर है?

मंत्री ने कहा- जानकारी नहीं

हालांकि, इस बारे में पूछने पर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है. रविवार को बारिश हुई थी, उस दौरान स्टाफ के कर्मचारी किसी को छोड़ने गए थे, यह मामला उसी समय का हो सकता है. दोषियों पर कार्रवाई करूंगा. गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी वैसे ही कांग्रेस के निशाने पर हैं. अब एक नया बड़ा विवाद उनके सामने खड़ा हो गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज