Home /News /madhya-pradesh /

भोपाल में भी जशपुर जैसी घटना, दुर्गा विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, 2 गंभीर

भोपाल में भी जशपुर जैसी घटना, दुर्गा विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, 2 गंभीर

भोपाल में दुर्गा विसर्जन जुलूस में तेज रफ्तार कार घुस गई. इसके बाद हंगामा मच गया.

भोपाल में दुर्गा विसर्जन जुलूस में तेज रफ्तार कार घुस गई. इसके बाद हंगामा मच गया.

Madhya Pradesh: भोपाल में भी छत्तीसगढ़ के जशपुर जैसी घटना हुई. यहां भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पास उस वक्त अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई, जब एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में घुस गई. हादसा शनिवार रात करीब 11 बजे हुआ.

अधिक पढ़ें ...

    भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में भी छत्तीसगढ़ के जशपुर जैसी घटना हुई. यहां भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 के पास उस वक्त अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई, जब एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में घुस गई. शनिवार रात करीब 11 बजे हुए इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जब तक लोग कार के ड्राइवर को पकड़ पाते, वह गाड़ी रिवर्स कर भाग गया. इस दौरान सड़क पर जमकर हंगामा हुआ. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

    मामला बजरिया थाने का है. भारी हंगामे के बीच स्थिति बिगड़ने लगी. इसे देख भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस  को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा. घटना वाले इलाके में अभी भी तनाव बना हुआ है. पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है. पुलिस के मुताबिक, भोपाल स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 से जब दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस निकल रहा था, तब चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार आई और लोगों को टक्कर मारते हुए जुलूस में घुस गई. उस वक्त किसी को कुछ समझ नहीं आया. हादसे के बाद ड्राइवर ने कार को उसी रफ्तार में रिवर्स चलाया और फिर लोगों को टक्कर मारी. घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है.

    जशपुर में हुई थी ये घटना

    गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के जशपुर बीते शुक्रवार की दोपहर दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे एक जुलूस को गांजा से लदी कार ने कुचल दिया था. तेज रफ्तार कार जुलूस के भीतर इतनी तेजी से घुसी कि उससे टकरा कर कई लोग दूर तक फेंका गए. घटना स्थल पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई. इसके बाद वहां माहौल बिगड़ गया. घटना में कुल 16 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 4 की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. जशपुर कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने बताया कि गंभीर घायलों को इलाज के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है. मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये की सहायदता राशि प्रशासन की ओर से दी जाएगी. आरोपियों की पहचान 21 साल के बबलू और 26 साल के शिवपाल साहू के तौर पर हुई है. दोनों ही मध्य प्रदेश के सिंगरौली निवासी हैं और गांजे की तस्करी कार में कर रहे थे. आरोपी ओडिशा से गांजा लेकर मध्य प्रदेश जा रहे थे.

    Tags: Bhopal news, Mp news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर