• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • गृहमंत्री बाला बच्चन बोले- सरकार के खिलाफ साजिश नहीं हनीट्रैप, अच्छा काम कर रही है पुलिस

गृहमंत्री बाला बच्चन बोले- सरकार के खिलाफ साजिश नहीं हनीट्रैप, अच्छा काम कर रही है पुलिस

गहमंत्री बाला बच्चन ने हनीट्रैप मामले पर पुलिस की पीठ थपथपाई

गहमंत्री बाला बच्चन ने हनीट्रैप मामले पर पुलिस की पीठ थपथपाई

हनीट्रैप (Honeytrap) को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के 2 मंत्री आमने सामने हैं. मंत्री पीसी शर्मा (PC sharma) ने इसे बीजेपी के पूर्व मंत्रियों की साजिश बताया तो प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि ये मामला सरकार को अस्थिर करने की साजिश नहीं है.

  • Share this:
दिल्ली. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन (Home Minister Bala Bachchan) ने कहा है कि हनीट्रैप (Honeytrap) मामला राजनीति का मुद्दा नहीं है. उन्होंने इस बात से भी इनकार किया है कि ये मामला कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की साजिश (Conspiracy) है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में अच्छा काम कर रही है. झाबुआ उपचुनाव (Jhabua byelection) को लेकर बाला बच्चन ने कहा कि कांग्रेस कमलनाथ सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाकर उपचुनाव जीतेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र में जो वायदे किए हैं, तय समय सीमा में उन्हें पूरा किया है.

मामला राजनीतिक नहीं, अच्छा काम कर रही पुलिस
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने हनी ट्रैप मामले में राज्य की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की साज़िश से इनकार किया है. साथ ही उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली की तारीफ की और कहा कि जांच रफ्तार धीमी नहीं है. प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि हनी ट्रैप में कांग्रेस भाजपा की राजनीति का मुद्दा नहीं है. कुछ महिलाओं ने षड्यंत्र रचा था, FIR दर्ज हुई. पुलिस की कर्रवाई से कोई बच नहीं पाएगा. उन्होंने साफ किया कि ये राजनीतिक मामला नहीं है, मुख्यमंत्री ने भी निष्पक्ष जांच के आदेश हैं. पुलिस अपना काम अच्छे ढंग से कर रही है.

News - हनीट्रैप मामले पर एमपी के 2 मंत्री आमने सामने
हनीट्रैप मामले पर एमपी के 2 मंत्री आमने सामने


जनसंपर्क मंत्री ने बीजेपी नेताओं पर लगाए थे आरोप
उल्लेखनीय है कि जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने इस मामले को लेकर बीजेपी के पूर्व मंत्रियों पर साजिश के आरोप लगाए थे. पीसी शर्मा ने ये भी कहा था कि जांच के दौरान ऐसे इनपुट मिले हैं, जिससे उन्हें लगता है कि ये कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की साजिश है. गृहमंत्री बाला बच्चन ने इस बात से भी इनकार किया है. ये पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस भाजपा के लोग इसमें शामिल हैं, बाला बच्चन ने कहा कि कोई कितना भी बड़ा व्यक्ति हो, दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. राज्य की पुलिस अपना काम बिना भेदभाव के कर रही है. गृहमंत्री ने धीमी गति से जांच होने को नकारते हुए कहा कि जैसे जांच की रफ्तार जैसी होनी चाहिए, वैसा ही काम हो रहा है.

कमलनाथ सरकार के काम पर लड़ेंगे चुनाव
विधानसभा उप चुनाव का ऐलान होते ही गृहमंत्री बाला बच्चन ने दावा किया कि चुनाव में 100 फ़ीसदी कांग्रेस की जीत होगी. कांग्रेस ने घोषणा पत्र में जो वायदे किए हैं, तय समय सीमा में उन्हें पूरा किया है. उन्होंने दावा किया कि झाबुआ की जनता को कमलनाथ पर भरोसा है. राज्य के लोग जानते हैं कि जैसे छिंदवाड़ा का विकास आदर्श है, वैसे ही कमलनाथ पूरे राज्य को मॉडल के रूप में बनाने में लगे हैं. लोकसभा चुनाव केंद्र का था, आज उसके नतीजे भी सामने हैं. नोटबन्दी, GST का असर नजर आ रहा है GDP गिर रही है. केंद्र सरकार ने जो आश्वासन दिए थे, कोई पूरे नहीं हुए हैं.

News - कमलनाथ सरकार के काम पर झाबुआ उपचुनाव लड़ेगी कांग्रेस
कमलनाथ सरकार के काम पर झाबुआ उपचुनाव लड़ेगी कांग्रेस


जनजातीय मंत्री ओमकार मरकाम ने कहा कि झाबुआ के लोग चुनाव का इंतजार कर रहे थे. पूरा विश्वास है यहां से कांग्रेस का उम्मीदवार चुनाव जीत कर विधानसभा में जाएगा. मुख्यमंत्री कमलनाथ के काम का आंकलन जनता ने किया है. झाबुआ में जनता कमलनाथ पर विश्वास करके कांग्रेस को चुनाव में जीत दर्ज कराएगी.

ये भी पढ़ें -

'हनी ट्रैप' मामले में नया खुलासा, टारगेट पर थे कमलनाथ सरकार के 28 विधायक

हनीट्रैप मामला : मोबाइल में थे 1 हजार अश्लील वीडियो, हार्डडिस्क में नेताओं के नाम

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज