MP Politics: जनता करेगी ममता का सूपड़ा साफ, भाजपा को बंगाल में मिलेंगी 200 से ज्यादा सीटें- नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा ममता सरकार पर जमकर बरसे. (फाइल फोटो)

नरोत्तम मिश्रा ममता सरकार पर जमकर बरसे. (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मसले पर एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तृणमूल कांग्रेस पर साधा निशाना. कहा- बंगाल में आम जनता ममता बनर्जी के कुशासन को समाप्त करने के लिए खड़ी हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 2:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली/भोपाल. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल (West Bengal Election) में भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है. भाजपा के पास 200 सीटों से ज्यादा होगीं. कांग्रेस का बिना नाम लिए कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि एक इटली में है, दूसरा सर्दी में है. साथ ही तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में आम जनता ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के कुशासन को समाप्त करने के लिए खड़ी हो गई है. जब जनता खड़ी होती है तो सूपड़ा ही साफ होता है. TMC बहुत बुरी तरह से विधानसभा चुनाव हारेगी.

गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय महामंत्री और कार्यकर्ताओं पर हमला करना TMC की बौखलाहट ही दिखाता है. भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे केस ममता दीदी के पतन का कारण बनेंगे और आख़िरी कील साबित होंगे. उन्होंने पश्चिम बंगाल के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकारें आती-जाती रहती हैं. TMC के एजेंट के रूप में अगर अधिकारियों ने काम किया तो उनमें से एक की भी खैर नहीं.

नेहरू-गांधी परिवार पर जमकर बरसे मंत्री

प्रणब मुखर्जी की किताब में नेपाल के विलय को लेकर जिक्र पर भी नरोत्तम मिश्रा ने नेहरू-गांधी परिवार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि जब तक यह खानदान है अखंड भारत कहां से हो सकता है. पाकिस्तान, बांग्लादेश बना दिया, 370 देश में लगा दी थी. नेपाल हिन्दू राष्ट्र है. वहां बहुसंख्यक हिन्दू है. उनकी इधर सोच ही नहीं थी. सिर्फ तुष्टिकरण की सोच रही है इस खानदान की. देश को खंड-खंड करने में नेहरू परिवार का हाथ है. प्रणब मुखर्जी को यह बात काफी देर में समझ मे आई है. उन्होंने दावा किया पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री से कहेंगे कि लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाएं. राज्य के लोग उनके पास इस तरह की शिकायत लेकर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज