गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- कमलनाथ पर दर्ज मुकदमा वापस नहीं होगा, टुकड़े-टुकड़े गैंग के निशाने पर युवा

बीजेपी ने कमलनाथ पर फिर निशाना साधा है. (File)

बीजेपी ने कमलनाथ पर फिर निशाना साधा है. (File)

Narottam Mishra Statement: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के क्राइम ब्रांच थाने में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ दर्ज केस सरकार वापस नहीं लेगी.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) के क्राइम ब्रांच (Crime Branch) थाने में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के खिलाफ दर्ज केस सरकार वापस नहीं लेगी. साथ ही सरकार ने कमलनाथ के पास हनी ट्रैप (Honey Trap) की पेनड्राइव की जांच होने की बात कही है. सूबे की गृहमंत्री और सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि “कमलनाथ पर दर्ज मुकदमा वापस नहीं होगा. कमलनाथ विपक्ष के नेता हैं. यदि हनीट्रैप मामले की पेन ड्राइव उनके पास है तो एसआईटी को जाकर दे दें और नहीं दे सकते तो बोलें कि मैंने झूठ बोला था.” उन्होंने कहा कि “उनके पास जो पेनड्राइव है, उसकी जांच होनी चाहिए. कमलनाथ रोज़ ट्वीट कर नई बातें कर रहे हैं, हम किसी की आवाज़ नहीं दबा रहे हैं.”

नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि “कमलनाथ के आग लगाने वाले बयान की सीडी मैं मीडिया में जारी कर सकता हूं. कांग्रेस सिर्फ भय और भ्रम फैलाने का काम करती है. यही वजह है कि दिग्विजय सिंह ने पहली बार सत्य का साथ दिया है. लाशों की राजनीति और आग लगाने वाली बात पर कमलनाथ से अलग हो गए हैं.” दरअसल कांग्रेस ने एफआईआर को लेकर सरकार पर तमाम सवाल खड़े कर सरकार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर थाने में शिकायत की थी.

महू केस में टुकड़े-टुकड़े गैंग का हाथ

महू में पकड़ी गई दो संदिग्ध लड़कियों के मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारे नौजवान टुकड़े-टुकड़े गैंग के निशाने पर आ रहे हैं. हमारे युवा बहके ना, इस मामले की सख्त जांच हो रही है. कुछ दिन पहले महू में जासूसी के आरोप में दो लड़कियों को पकड़ा गया था. उनसे इंदौर पुलिस और मध्य प्रदेश की खुफिया एजेंसी पुलिस पूछताछ कर रही है.
पूरे देश में एमपी की तारीफ

नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना काल में सरकार की कुछ योजनाओं को लेकर कहा कि अनुकम्पा और अनुग्रह योजना की सराहना पूरे देश में हो रही है. हम अनलॉक की तरफ धीरे धीरे बढ़ रहे हैं। एक हफ्ते में पूरी ताकत के साथ संक्रमण को खत्म करना है. इतिहास में कभी भी इतनी जल्दी कोई वेक्सीन नहीं आई. पीएम मोदी ने 7 सालो में ऐसे काम किये, जो कभी नहीं हुए. वैक्सीनेशन में तेजी लाने के प्रयास जारी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज