Home /News /madhya-pradesh /

नरोत्तम मिश्रा बोले- 27 माह में 27 MLA ने छोड़ी कांग्रेस, क्या दिग्विजय सिंह अपने दाग धोना चाह रहे?

नरोत्तम मिश्रा बोले- 27 माह में 27 MLA ने छोड़ी कांग्रेस, क्या दिग्विजय सिंह अपने दाग धोना चाह रहे?

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. (Twitter)

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. (Twitter)

Madhya Pradesh News: राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर निशाना साधा है. मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह पर पहले उमंग सिंघार ने खनिज और शराब माफिया का आरोप लगाया था. दिग्विजय सिंह शिकायत करके अपने दाग धोना चाह रहे हैं. वीडी शर्मा का बेदाग जीवन रहा है. कांग्रेस के लोग जो प्रयास करेंगे वह सफल नहीं होंगे. अपनी खुन्नस निकालने के लिए दिग्गी राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) में अपने बंगले पर मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की शिकायत पर नरोत्तम ने कहा कि क्या वे अपने पर लगे दाग धोने चाह रहे हैं. दिग्विजय सिंह पर पहले उमंग सिंघार ने खनिज और शराब माफिया का आरोप लगाया था. दिग्विजय सिंह शिकायत करके अपने दाग धोना चाह रहे हैं. वीडी शर्मा का बेदाग जीवन रहा है. कांग्रेस के लोग जो प्रयास करेंगे वह सफल नहीं होंगे. अपनी खुन्नस निकालने के लिए दिग्गी राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं. वहीं सचिन पायलट के प्रचार पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज भी कसा. उन्होंने कहा कि राजस्थान के असंतोष को बुलाने से अच्छा था कि मध्य प्रदेश के उमंग सिंगार को बुला लेते.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सचिन बिरला के कारण सचिन पायलट आ रहे है. सचिन बिरला जमीन साफ कर चुके हैं. शिवराज जी ने जो किया है जनता ने उन पर मुहर लगाई है. कांग्रेस की सरकार चली गई. 15 महीने की एक उपलब्धि नहीं गिना पाए. 27 महीने में 27 विधायक छोड़कर जा चुके हैं कमलनाथ को. इससे साफ है कि कांग्रेस में क्या चल रहा है.

आश्रम वेब सीरीज पर कही ये बात
आश्रम वेब सीरीज के समर्थन वाले लोगों पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह सब टुकड़े टुकड़े गैंग वाले लोग हैं. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट जबलपुर धार बड़वानी की घटना पर नहीं किया. बजरंग पर तत्काल किया. यह इनकी सोच को उजागर करता है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश के सभी एसपी को निर्देश दिए हैं कि लोकल के लिए वोकल के तहत घरों में जो मिट्टी के दीए बनाते हैं कोई भी उन्हें परेशान नहीं करेगा. इधर, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कोरोना पर भी बयान देते हुए कहा कि कोरोना के 20 मामले सामने आए है. 10 लोग ठीक हुए हैं. 108 एक्टिव केस मध्य प्रदेश में है. रिकवरी रेट 98.6 है 56000 टेस्ट किए गए हैं.

Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर