Home /News /madhya-pradesh /

home minister narottam mishra statement communal harmony of mp not allowed to spoil mpsg

नरोत्तम मिश्रा ने कही बड़ी बात - चाहें हमें गोली मारें या आतंकवादी कहें, हम डरने वाले नहीं...

Narottam Mishra Latest News. MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा-शिवराज सरकार में कानून व्यवस्था नहीं बिगड़ने दी जाएगी. लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखना हमारी प्राथमिकता है.

Narottam Mishra Latest News. MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा-शिवराज सरकार में कानून व्यवस्था नहीं बिगड़ने दी जाएगी. लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखना हमारी प्राथमिकता है.

Khargone Violence. नीमच में नमाज के बाद खरगोन में हुई हिंसा को लेकर आपत्तिजनक नारेबाजी की गयी थी. उसमें प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को आतंकवादी कहते हुए नारे लगाए गए थे. इस पर मिश्रा ने कहा समाज, सार्वजनिक जीवन और राजनीति में आने के बाद समाज सेवा प्रण होता है. उन्होंने कहा चाहें हमें कोई गोली मारे या आतंकवादी कहे. यह डराने वाली बात है. किसी भी स्थिति में प्रदेश का सांप्रदायिक सौहार्द्र नहीं बिगड़ने दिया जाएगा. जिस हद तक भी जाना पड़े उस हद तक जाऊंगा.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा चाहें हमें गोली मारें या आतंकवादी कहें, प्रदेश का सांप्रदायिक सौहार्द्र नहीं बिगड़ने दिया जाएगा. इसके लिए हमे जिस हद तक भी जाना पड़े उस हद तक जाएंगे. नीमच में जुमे की नमाज के बाद खरगोन घटना को लेकर गृहमंत्री और सीएम के खिलाफ नारेबाजी पर नरोत्तम मिश्रा ने ये बात कही.

नीमच में नमाज के बाद खरगोन में हुई हिंसा को लेकर आपत्तिजनक नारेबाजी की गयी थी. उसमें प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को आतंकवादी कहते हुए नारे लगाए गए थे. इस पर मिश्रा ने कहा समाज, सार्वजनिक जीवन और राजनीति में आने के बाद समाज सेवा प्रण होता है. उन्होंने कहा चाहें हमें कोई गोली मारे या आतंकवादी कहे. यह डराने वाली बात है. किसी भी स्थिति में प्रदेश का सांप्रदायिक सौहार्द्र नहीं बिगड़ने दिया जाएगा. जिस हद तक भी जाना पड़े उस हद तक जाऊंगा. अमन चैन और शांति के लिए हर स्तर तक जाऊंगा. ऐसे लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. शिवराज सरकार में कानून व्यवस्था नहीं बिगड़ने दी जाएगी. लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखना हमारी प्राथमिकता है.

खरगोन हिंसा में पहली मौत
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खरगोन हिंसा में हुई पहली मौत को लेकर कहा कि बीती 10 तारीख को एक डेड बॉडी मिली थी. 11 तारीख को पोस्टमार्टम हुआ था. उसकी शिनाख्त सद्दाम के रूप में हुई है. हत्या की FIR दर्ज की गई है. इस मामले पर जांच जारी है. दोषियों पर कार्रवाई होगी. सद्दाम की लाश दो दिन पहले इंदौर में मिली थी.

ये भी पढ़ें- इंटेलिजेंस सिस्टम की नाकामी पर नाराज हुए CM शिवराज, अफसरों से पूछा-कब तक देंगे प्लान

बुलडोजर मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा
बुलडोजर कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा उपद्रवी और शांति विरोधी लोग सरकार के कामों को उग्रवाद बता रहे हैं. दंगाइयों पर विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है. न्यायालय का जो आदेश मिलेगा वो सरमाथे पर होगा. जमीयत उलेमा ए हिंद ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई है. याचिका में एक वर्ग विशेष को टारगेट करने का आरोप लगाया है.

Tags: Communal Tension, Madhya pradesh latest news, Narottam statement

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर