होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

MP: बीजेपी ने राहुल गांधी की यात्रा को बताया ‘पश्चाताप यात्रा,’ राजस्थान सरकार पर खड़े किए सवाल

MP: बीजेपी ने राहुल गांधी की यात्रा को बताया ‘पश्चाताप यात्रा,’ राजस्थान सरकार पर खड़े किए सवाल

Bhopal News: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजस्थान सरकार पर सवाल खड़े किए.

Bhopal News: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजस्थान सरकार पर सवाल खड़े किए.

MP Politics: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजस्थान सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की एमपी यात्रा पश्चाताप यात्रा होगी. उन्होंने प्रदेश की जनता से झूठ बोला. न किसानों का कर्ज माफ किया, न बेरोजगारों को भत्ता दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को जातिवाद की प्रयोगशाला बना दिया है. वहां आए दिन जातिगत हिंसा होती रहती हैं. इसके अलावा मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस केवल कागज, टीवी और ट्वीटर पर ही चलती है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आगामी यात्रा को लेकर बीजेपी ने उन पर और राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी ने राहुल गांधी की यात्रा को पश्चाताप यात्रा बताया है. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने निवास पर मिडिया से कहा– राहुल गांधी का यात्रा उनकी पश्चाताप यात्रा होगी. राहुल गांधी ने यह कहकर छल किया था कि 10 दिन में 2 लाख किसानों का कर्ज माफ कर देंगे और कहा था कि मुख्यमंत्री बदल देंगे. 15 महीने में भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हो पाया.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने पार्टी के घोषणा पत्र में बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा की थी. यह बहुत सारे सवाल उनकी इस पदयात्रा के साथ चलेंगे. जब राहुल गांधी 16 दिन तक रहेंगे, तब क्या पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष 16 घंटे और 16 दिन तक साथ चलेंगे. यह भी एक सवाल है. दरअसल, राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान करीब 16 दिन मध्य प्रदेश में करीब 400 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे. वह प्रतिदिन 25 किलोमीटर पैदल चलेंगे. उनकी यात्रा 7 सितंबर से शुरू होगी.

गृह मंत्री ने राजस्थान सरकार पर साधा निशाना
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को घृणा फैलाने और जातिवाद की प्रयोगशाला बना दिया है. पिछले तीन चार महीने में ऐसी कई घटनाएं राजस्थान में हुई हैं. कन्हैया की हत्या हो, करौली के दंगे की बात हो, एक दलित बच्चे की मौत का मामला हो, सबकुछ सामने है. वहां जातिगत माहौल बनाया जा रहा है. राहुल गांधी ऐसी घटनाओं पर एक शब्द नहीं बोलते, ट्वीट नहीं करते. वैसे बहुत एक्टिव हो जाते हैं. राहुल गांधी को इस पर जवाब देना चाहिए. कांग्रेस के 52 जिलों में प्रभारी और विधायकों को संगठन के काम से मुक्त करने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के नेता काम नहीं करते. उनकी घोषणा सिर्फ 1 दिन की होती है. कांग्रेस ने 4 दिन पहले जनजाति भाइयों की पदयात्रा प्रारंभ की थी, लेकिन वह 4 घंटे भी नहीं चली. कांग्रेस कागज, टीवी और ट्वीटर पर चलती है. उन्होंने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाले लोगों के खिलाफ प्रशासन को सख्ती से निपटना चाहिए.

Koo App

देश-विदेश में रहने वाले हर भारतीय को आजादी की 75वीं वर्षगांठ की हार्दिक बधाई व अनंत शुभकामनाएं। आज का दिन विशेष गौरव और उल्लास का दिन है। इस पावन अवसर पर आइए हम सब यशस्वी प्रधानमंत्री श्री #narendramodi जी के नेतृत्व में एक भारत-श्रेष्ठ भारत की संकल्प सिद्धि का प्रण लेते हुए देश को फिर एक बार विश्वगुरु बनाने में सार्थक योगदान करें। #IndependenceDay #IndiaAt75

Dr.Narottam Mishra (@drnarottammisra) 15 Aug 2022

कारम डैम की स्थिति नियंत्रण में- मिश्रा
धार डैम पर कांग्रेस के सवाल खड़े करने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नहर से पानी निकालने का काम शुरू कर दिया है. तकनीकी टीम पानी को और निकालने पर काम कर रही है. कंट्रोल डिस्चार्ज प्रारंभ हो गया. प्रभावित गांव को खाली करा दिया गया है. सभी अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. तकनीकी विशेषज्ञ मौके पर मौजूद हैं. एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, आर्मी, पुलिस बल मौजूद है. स्थिति पूरी तरीके से कंट्रोल में है

Tags: Bhopal news, Mp news

अगली ख़बर