नरोत्तम मिश्रा का तंज : आपदा में अवसर ढूंढ रहे कमलनाथ, अब राहुल गांधी पर है नज़र 

bhopal. नरोत्तम मिश्रा भोपाल में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे.

bhopal. नरोत्तम मिश्रा भोपाल में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे.

Bhopal. नरोत्तम मिश्रा (Narottam mishra) ने कांग्रेस के नारे कमलनाथ लाओ प्रदेश बचाओ पर तंज कसते हुए कहा कमलनाथ आपदा में अवसर ढूंढ रहे हैं. पूरी पार्टी को सड़क पर ले आये.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश (MP) के गृहमंत्री और सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा (Narottam mishra) ने नेता प्रतिपक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) पर लगातार जुबानी हमले कर रहे हैं. अब मिश्रा ने कहा कमलनाथ आपदा में अवसर ढूंढ रहे हैं. उनकी नजर अब राहुल गांधी की सीट पर है.

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के नारे कमलनाथ लाओ प्रदेश बचाओ पर तंज कसते हुए कहा कमलनाथ आपदा में अवसर ढूंढ रहे हैं. पूरी पार्टी को सड़क पर ले आये. अब उनका ध्यान राहुल गांधी की सीट पर है. नरोत्तम मिश्रा के निशाने पर हर बार या तो कमलनाथ रहते हैं या फिर दिग्विजय सिंह. जैसे ही इन नेताओं का कोई बयान या इनसे जुड़े मुद्दे आते हैं तो नरोत्तम मिश्रा हमला करने से नहीं चूकते हैं.

कोरोना के साथ जीना सीखना होगा

नरोत्तम मिश्रा ने मौजूदा दौर में मध्यप्रदेश में कोरोना के हालात के बारे में भी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि अब हमें कोरोना के साथ जीना सीखना होगा. इसके लिए सबको साथ आना होगा. उन्होंने यह भी कहा कोरोना पर राहत भरी खबरें मिल रही हैं. कोरोना की दूसरी लहर के कहर के बाद अब हालात धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं. ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 6 गुनी हो गयी है.


मध्य प्रदेश में अब कोरोना मरीज़ों का रिकवरी रेट 94 प्रतिशत हो गया है और 21 जिलों में कोरोना के अब 10 से भी कम मरीज हैं. एक जून से प्रदेश को अनलॉक करने की प्रक्रिया शुरू हो रही है. इससे लोगों को राहत मिलेगी. हर जिले में कोरोना के हालात को देखते हुए वैधानिक तरीके से अनलॉक किया जाएगा. उन्होंने कहा एक महीने में एक करोड़ से ज्यादा लोगों का वैक्सिनेशन हुआ है. वैक्सीनेशन पर भ्रम फैलाने वाले लोगों से सावधान रहें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज