लाइव टीवी
Elec-widget

हनी ट्रैप : भोपाल नगर निगम के अफसरों का भी था आरोपी युवतियों से कनेक्शन!

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 21, 2019, 4:40 PM IST
हनी ट्रैप : भोपाल नगर निगम के अफसरों का भी था आरोपी युवतियों से कनेक्शन!
हनी ट्रैप : भोपाल नगर निगम के अफसरों का भी था आरोपी युवतियों से कनेक्शन!

इंदौर (indore) की तरह यहां भी आरोपी महिला ने अपने एनजीओ (ngo) के लिए करोड़ों के काम भोपाल नगर निगम से लिए थे. इस कांड के ख़ुलासे के एक हफ़्ते पहले ही उसने प्रधानमंत्री आवास योजना की ब्रांडिंग के लिए अपने एनजीओ को आठ करोड़ का काम दिलवाया था.

  • Share this:
भोपाल. मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप कांड (honey trap) की रडार पर अब भोपाल नगर निगम (bhopal municipal corporation) के अफसर भी आ चुके हैं. इंदौर नगर निगम (indore municipal corporation) के अफसर पहले से ही जांच के दायरे में हैं. जानकारी मिल रही है कि भोपाल के अफसरों ने भी आरोपी महिलाओं को करोड़ों के ठेके दिलवाए थे.

हनीट्रैप कांड का खुलासा इंदौर नगर निगम के एक इंजीनियर की शिकायत के बाद हुआ था. ये अफसर खुद भी इस कांड में शामिल था और आरोपी युवतियों को फायदा पहुंचाया था. अब एसआईटी की जांच में नयी जानकारी मिल रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिलाओं का भोपाल नगर-निगम के अफसरों से भी कनेक्शन था. युवतियों ने इन अफसरों के ज़रिए कई सरकारी ठेके हासिल किए.

यह हुआ ख़ुलासा?
बताया जा रहा है भोपाल की आरोपी महिला का भोपाल नगर निगम अधिकारियों के साथ उठना-बैठना था.उसके एवज में इंदौर की तरह यहां भी आरोपी महिला ने अपने एनजीओ के लिए करोड़ों के काम भोपाल नगर निगम से लिए थे. इस कांड के ख़ुलासे के एक हफ़्ते पहले ही उसने प्रधानमंत्री आवास योजना की ब्रांडिंग के लिए अपने एनजीओ को आठ करोड़ का काम दिलवाया था. निगम के अधिकारियों के साथ इस विभाग से जुड़े कई राजनेता भी आरोपी महिलाओं पर मेहरबान थे.भोपाल नगर निगम का नाम भी हनीट्रैप में आने के बाद अब एसआईटी जांच कर रही है कि इन महिलाओं के और कितने नगरीय निकायों और उनके अफसरों से कनेक्शन था.

किसी को छोड़ा नहीं जाएगा
विधि मंत्री पी सी शर्मा का कहना है हनीट्रैप की जांच सीनियर आईपीएस अफसर कर रहे हैं.मामले में पहले जानकारी लीक हो रही थी, लेकिन अब कोई जानकारी बाहर नहीं आ रही है.इस मामले में किसी को छोड़ा नहीं जाएगा.चाहें वो अफसर हों या फिर राजनेता.साक्ष्यों के आधार पर सबके ख़िलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-पाकिस्तान में पकड़े गए बारेलाल के परिवार को बेटे के लौटने का इंतज़ार
Loading...

भोपाल स्टेशन पर 'एक उपन्यास' देख नाराज़ हुए रेलवे के बड़े अफसर, दी ये हिदायत

Honey Trap-Bhopal Municipal Corporation officials also had connections with accused girls

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 4:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...