लाइव टीवी

मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप रैकेट: इंदौर में FIR के बाद 5 महिलाएं एक पुरुष हिरासत में!

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 19, 2019, 11:42 AM IST
मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप रैकेट: इंदौर में FIR के बाद 5 महिलाएं एक पुरुष हिरासत में!
इंदौर नगर निगम अफसर निलंबित

इंदौर में पुलिस ने हनी ट्रैप रैकेट को लेकर FIR दर्ज की थी. इसके बाद ATS और भोपाल पुलिस ने बुधवार रात को कार्रवाई करते हुए चार महिलाओं को हिरासत में लिया.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश इंटेलिजेंस पुलिस प्रदेश में हनी ट्रैप रैकेट को खंगाल रही है. बुधवार देर रात उसी सिलसिले में इंदौर की 2 युवतियों के साथ भोपाल में 3 युवतियों को हिरासत में लिया गया.इनके खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज की गई थी. इंदौर पुलिस की सूचना पर भोपाल पुलिस और ATS ने अभियान चलाकर इन्‍हें पकड़ा है. इंदौर पुलिस युवतियों को लेकर रवाना हो गई है.

इंदौर में FIR
भोपाल में जल्द ही हनी ट्रैप रैकेट का खुलासा हो सकता है. चार महिलाओं को ATS ने हिरासत में लिया है. इंदौर में हुई शिकायत के आधार पर इन्हें पकड़ा गया है. इंदौर में पुलिस ने FIR दर्ज की थी. उसकी निशानदेही पर ही ATS और भोपाल पुलिस ने बुधवार रात को कार्रवाई की. ख़बर है कि कई नेताओं और अफसरों को ब्लैकमेल किया जा रहा था. ये महिलाएं इंदौर में फ़ोन पर कुछ लोगों को धमका रही थीं, जबकि भोपाल में नेताओं और अफसरों को अपना शिकार बना चुकी हैं.

अब इंटेलिजेंस पुलिस हनी ट्रैप के रैकेट को खंगाल रही है. ATS और भोपाल पुलिस ने कोटरा नेहरू नगर, पिपलानी और अयोध्या नगर से इन चारों महिलाओं को पकड़ा है. साथ में कुछ और लोगों को हिरासत में लिए जाने की ख़बर है. रैकेट का पता लगाने के लिए इन सभी से पूछताछ की जा रही है.

IAS-IPS अफसर और नेता शिकार
कुछ महीने पहले एक सीनियर आईएएस अफसर को ब्लैकमेल किया गया था. इस बाबत एक वीडियो भी वायरल हुआ था. बताया जा रहा है कि कई और आईएएस, आईपीएस अफसर और नेता हनी ट्रैप रैकेट का शिकार हो चुके हैं. पुलिस कार्रवाई में इसका ख़ुलासा हो सकता है. सीनियर आईएएस अफसर के हनी ट्रैप का खुलासा होने के बाद इंटेलिजेंस पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही थी. बताया जा रहा है कि एक युवती को भोपाल की पॉश रिवेरा टाउनशिप से पकड़ा गया है. यह यहां एक पूर्व मंत्री के घर में किराए पर रह रही थी. जिन महिलाओं को हिरासत में लिया गया है, उनमें से एक का कुछ समय पहले वीडियो वायरल हुआ था. बताया जा रहा है कि युवतियों के मोबाइल फोन से बड़े पैमाने पर आपत्तिजनक वीडियो और डेटा मिला है.

(भोपाल से रिपोर्टर जीतेन्द्र शर्मा का इनपुट)
Loading...

ये भी पढ़ें-किसान कर्ज माफी पर बोले दिग्विजय के MLA भाई- हाथ जोड़कर मान लेनी चाहिए गलती

जबलपुर में 22 करोड़ की कर चोरी, प्राइवेट फर्म का संचालक गिरफ़्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 4:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...