ऑनर किलिंग! पिता ने बेटी के प्रेमी की करंट लगाकर की हत्या, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

29 अगस्त को युवती अपने दादा के खेत पर थी तभी धर्मेंद्र उससे मिलने पहुंचा था. (सांकेतिक फोटो)

29 अगस्त को युवती अपने दादा के खेत पर थी तभी धर्मेंद्र उससे मिलने पहुंचा था. (सांकेतिक फोटो)

मृत युवक के साथ बेटी के प्रेम संबंध को लेकर नाराज पिता ने वारदात (Crime in MP) को दिया अंजाम. युवक को पहले पत्थर से मारकर जख्मी कर दिया, फिर खेत के पास फेंसिंग में करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक पिता ने अपनी बेटी के प्रेमी को करंट लगाकर मार डाला. इस मामले को हादसा बताया जा रहा था, लेकिन पुलिस की जांच में जब यह मामला ऑनर किलिंग का निकला, तो आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया. मामला भोपाल के ग्रामीण थाना गूंगा क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को 30 अगस्त को एक युवक का शव इमला और धमर्रा के बीच सड़क किनारे एक खेत में मिला था. पुलिस ने मृतक की पहचान धमर्रा निवासी धर्मेंद्र चौहान (Dharmendra Chauhan) के रूप में की. मृतक के सिर में चोट के निशान थे. यही कारण था कि पुलिस को हत्या का शक हुआ. लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उसमें करंट से मौत होने की पुष्टि हुई. इसके बावजूद भी पुलिस हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही थी.

मृतक के रिश्तेदारों ने पुलिस को यह बताया था कि एक व्यक्ति ने उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी. उस व्यक्ति ने कहा था कि धर्मेंद्र ने उनकी बेटी को नहीं छोड़ा तो वह उसे जान से मार देंगे. पुलिस ने जब तमाम बयानों के बाद मामले की आगे जांच शुरू की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. पुलिस को पता चला कि धर्मेंद्र और एक युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी से युवती के पिता नाराज थे. पुलिस को यह भी पता चला कि जब 29 अगस्त को युवती अपने दादा के खेत पर थी, तभी धर्मेंद्र उससे मिलने पहुंचा था.

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

पुलिस ने बताया कि जब धर्मेंद्र खेत में युवती से मिलकर वापस लौट रहा था. उसी दौरान युवती का पिता मुन्ना घात लगाकर रास्ते में बैठा था. उन्होंने धर्मेंद्र को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन धर्मेंद्र जब नहीं माना तो युवती के पिता ने धर्मेंद्र पर पत्थर से हमला कर दिया. अचानक हुए हमले से धर्मेंद्र के सिर पर गहरी चोट आई और वह बेहोश हो गया. इसके बाद युवती के पिता ने खेत के तार की फेंसिंग के पास धर्मेंद्र को बेहोशी की हालत में रखा और फेंसिंग में करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज