• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • हॉर्स ट्रेडिंग पर BJP नेता का दिग्विजय सिंह पर पलटवार, कहा- सरकार गिराना होता तो...

हॉर्स ट्रेडिंग पर BJP नेता का दिग्विजय सिंह पर पलटवार, कहा- सरकार गिराना होता तो...

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार पर कोई संकट नहीं है. (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार पर कोई संकट नहीं है. (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह ने अपने एक ट्वीट में बीजेपी के नेताओं को घेरा और हॉर्स ट्रेडिंग के लिए शिवराज चौहान, नरोत्तम मिश्रा, संजय पाठक, विश्वास सारंग, भूपेन्द्र सिंह को ज़िम्मेदार ठहराया है.

  • Share this:
भोपाल. दिल्ली में बीजेपी पर विधायकों को बंधक बनाकर कमलनाथ सरकार को गिराने की साजिश का आरोप लगाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इसके लिए बीजेपी के पांच बड़े नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि इस पूरी साजिश के पीछे शिवराज चौहान, नरोत्तम मिश्रा, संजय पाठक, विश्वास सारंग, भूपेन्द्र सिंह को ज़िम्मेदार ठहराया है. जिसके बाद दिग्विजय के आरोप पर बीजेपी नेता विश्वास सारंग ने जवाब दिया है.

हॉर्स ट्रेडिंग में अपना नाम आने के बाद पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने न्यूज 18 से कहा कि दिग्विजय सिंह की सरकार है. चाहे तो हम पर कार्रवाई करें. यह राज्यसभा में जाने का मामला है. उनके ही लोगों ने छह विधायकों को छुड़वाया है. उनके ही विधायक बंधक बनते हैं. मंत्री उमंग सिंघार ने इस बात का खुलासा भी कर दिया है. हमें सरकार गिराना होता, तो हम सरकार बनने के बाद ही ऐसा कुछ करते. लेकिन हमने ऐसा नहीं किया.

उन्होंने कहा कि हम सरकार नहीं गिराना नहीं चाहते हैं. यह असंतोष का मामला है. नेतृत्व तक पहुंचने के लिए दिग्विजय सिंह यह सब कुछ कर रहे हैं. हमें कोई कार्रवाई नहीं करनी है. यदि हमने कुछ किया है, तो हम डरें. दिग्विजय सिंह सीनियर लीडर हैं. उन्हें सबकुछ पता है. क्या करने से क्या होता है. यह उनकी राजनीतिक स्टाइल है.

कानूनी कार्रवाई की जाएगी: पीसी शर्मा
कानून मंत्री पीसी शर्मा दावा कर रहे हैं कि बीजेपी के नेताओं ने ही उनके विधायकों को किडनैप किया था. उन्होंने दिल्ली से आए छह विधायकों से बातचीत की थी. अब कांग्रेस बीजेपी के इन नेताओं पर कानूनी कार्रवाई भी करेगी. सीएम इस बात का फैसला लेंगे.

पीसी शर्मा ने कहा कि हमारे जो चार विधायक हैं. वह भी जल्द आ जाएंगे. बीजेपी की कोशिश नाकाम रही. सरकार पांच साल नहीं बल्कि दस साल से ज्यादा चलेगी. बीजेपी की संस्कृति है, इस तरह की हरकत करने के लिए. उन्होंने यह भी कहा कि अब जनता को बीजेपी का असली चेहरा पता चल गया है.


ये भी पढ़ें: 

विधायकों के लौटते ही मंत्री ने मारी पलटी, कहा- सरकार को मेरा पूरा समर्थन रहेगा


MP में घमासान के बाद देर से टूटी सिंधिया की चुप्‍पी, क्या सबकुछ ठीक है?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज