मध्य प्रदेश में राजनीतिक भूचाल, आयकर विभाग की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई!
Bhopal News in Hindi

मध्य प्रदेश में राजनीतिक भूचाल, आयकर विभाग की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई!
मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ (File Photo)

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ अपने क़रीबी लोगों पर पड़े आयकर के छापों के बारे में मीडिया से बचते नजर आए हैं. छिंदवाड़ा में वह बंगले से कार में कांच बन्द कर हैलीपैड पहुंचे और होशंगाबाद के लिए रवाना हो गए

  • Share this:
आयकर विभाग की दिल्ली टीम के द्वारा जबरदस्त छापेमार कार्रवाई के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है. एक ओर जहां कांग्रेस बैकफुट पर नजर आ रही है तो वहीं बीजेपी ने हल्ला बोल दिया है. हालांकि अभी तक आयकर विभाग की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

वहीं सबसे दिलचस्प बात यह है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ अपने क़रीबी लोगों पर पड़े आयकर के छापों के बारे में मीडिया से बचते नजर आए हैं. छिंदवाड़ा में वह बंगले से कार में कांच बन्द कर हैलीपैड पहुंचे और होशंगाबाद के लिए रवाना हो गए. मुख्यमंत्री के साथ उनके निज सचिव आर के मिगलानी भी मौजूद थे.

मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के दिल्ली, भोपाल और इंदौर स्थित कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने जबरदस्त छापा मारा है. मलनाथ के बेहद करीबी और उनके सलाहकार आरके मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास पर भी छापा मारा गया है.



कमलनाथ के सबसे करीबी है ये शख्स, IT के छापे में काली कमाई का खुलासा!
बताया जा रहा है कि आयकर विभाग के अधिकारी रात में ही भोपाल और इंदौर पहुंच गए थे.इंटेलिजेंस को चकमा देने के लिए दिल्ली आईटी सेल के अफसर टूरिस्ट बनकर भोपाल को सड़कों पर घूमते रहे. पुख्ता इनपुट मिलने के बाद श्यामला हिल्स और प्लेटिनम प्लाजा पर रात 2 बजे कार्रवाई शुरू की है.

प्रवीण कक्कड़ के भोपाल और इंदौर स्थित और आरके मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास पर सुबह तड़के ही आयकर विभाग की टीम पहुंची और छापामार कार्रवाई शुरू की. इस छापे में करोड़ो रुपए का खुलासा सामने आ सकता है. अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

यह देखें- तस्वीरों में देखें- कमलनाथ के OSD के भोपाल, इंदौर और दिल्ली स्थित ठिकानों पर आयकर का छापा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading