Home /News /madhya-pradesh /

husband beats dsp wife fir against man who broke head of police officer neha pachisia shocking crime mpns

एयर होस्टेस थी ये महिला DSP, 'लेडी सिंघम' ने नाम से हैं मशहूर, पति से हुआ विवाद तो फिर आईं चर्चा में

MP Big News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पदस्थ महिला डीएसपी नेहा पच्चीसिया के पति ने उनके साथ मारपीट की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

MP Big News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पदस्थ महिला डीएसपी नेहा पच्चीसिया के पति ने उनके साथ मारपीट की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Bhopal Latest News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तैनात 'लेडी सिंघम' डीएसपी नेहा पच्चीसिया (woman dsp neha pachisia news) कुछ माह पहले फिर से सुर्खियों में आई थीं. उन्होंने अपने पति कुणाल जोशी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई. नेहा पच्चीसिया (Neha Pachisia) मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की पचोर तहसील की रहने वाली हैं. DSP नेहा ने 12वीं के बाद एविएशन में डिप्लोमा किया और एयर इंडिया में एयर होस्टेस की नौकरी भी की लेकिन उनका मन नहीं लगा. उन्होंने 2012 से 2016 तक पीएससी के प्रिलिम्स और मेन्स एग्जाम दिए. 2016 में वह सेलेक्ट हो गईं. 2019 में उनकी शादी कुणाल जोशी से हुई थी लेकिन जल्द ही दोनों ने बीच मनमुटाव हो गया. नेहा अपने दबंग व्यवहार के लिए जानी जाती हैं और कई बार सुर्खियों में रह चुकी है. फरवरी 2021 में नेहा का गुना से ट्रांसफर हो गया था. इसके बाद उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें लिखा था, 'IG अविनाश शर्मा इज अवर कल्प्रिट.' यानी IG हमारे दोषी हैं. इस पोस्ट के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) की राजधानी भोपाल में तैनात ‘लेडी सिंघम’ डीएसपी नेहा पच्चीसिया (woman dsp neha pachisia news) अपने पति के साथ हुए विवाद के चलते हाल में फिर सुर्खियों में थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि कुणाल जोशी ने उनके साथ मारपीट की. महिला डीएसपी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई. डीएसपी नेहा पच्चीसिया की शादी 2019 में जोशी से हुई थी. फिलहाल वह अपने पति से अलग रह रही हैं.

नेहा अपने दबंग व्यवहार के चलते कई बार सुर्खियों में रह चुकी है. फरवरी 2021 में नेहा का गुना से ट्रांसफर हो गया था. इसके बाद उनके नाम से फेसबुक पर एक पोस्ट की गई थी, जिसमें लिखा था, ‘IG अविनाश शर्मा इज अवर कल्प्रिट.’ यानी IG हमारे दोषी हैं.  नेहा पच्चीसिया (Neha Pachisia) मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की पचोर तहसील की रहने वाली हैं. DSP नेहा ने 12वीं के बाद एविएशन में डिप्लोमा किया और एयर इंडिया में एयर होस्टेस की नौकरी भी की लेकिन उनका मन नहीं लगा. 2012 से 2016 तक पीएससी के प्रिलिम्स और मेन्स एग्जाम दिए. 2016 में वह सेलेक्ट हो गईं.

विवाद की वजह से सुखियों में रहीं

जानकारी के मुताबिक, उनकी शादी 2019 में कुणाल जोशी हुई थी. जोशी पेशे से स‍िव‍िल कॉन्‍ट्रेक्‍टर है. नेहा अपने पति से अलग चार इमली इलाके में रह रही हैं. उन्होंने 2 दिन पहले हबीबगंज थाना पुलिस को बताया कि उनके पति उनके घर पर आए और जबरिया घर के अंदर घुस गए. घर में आने को लेकर उनका पति से झगड़ा हुआ. इस बीच पति ने उन्हें धक्का दिया, जिससे उनका सिर दीवार पर टकरा गया. पुलिस ने नेहा की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. दूसरी ओर, उनके पति ने पुलिस को बताया कि वह अपने बच्चों से मिलने वहां पर पहुंचे थे.

हबीबगंज टीआई भानसिंह प्रजापति ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. गिरफ्तारी भी की गई थी. एफआईआर के 10 दिन के अंदर चालान भी काट दिया गया था.

कोर्ट में चल रहा तलाक का केस

गौरतलब है कि DSP नेहा पच्चीसिया के जुड़वा बच्चे हैं. उनके पति कुणाल जोशी छोला मंदिर इलाके में रहते हैं. आरोप है कि पति नशे का आदी है. कोर्ट में दोनों के तलाक का मामला भी चल रहा है. उनके बच्चे नेहा के पास ही रहते हैं. फरवरी 2021 में नेहा का गुना से ट्रांसफर हो गया था. इसके बाद उनके नाम से फेसबुक पर एक पोस्ट की गई थी, जिसमें लिखा था, ‘IG अविनाश शर्मा इज अवर कल्प्रिट. ‘ यानी IG हमारे दोषी हैं. इस पोस्ट के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था. फिर इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया. जिस वक्त ये घटनाक्रम हुआ उस अविनाश शर्मा ग्वालियर रेंज के आईजी थे.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर