पति ने नहीं दिलाया महंगा स्मार्टफोन तो पत्नी ने नाराज़गी में लगा ली फांसी

एक पति ने अपनी पत्नी को सस्ता मोबाइल फोन दिलाया, तो पत्नी को यह बात इतनी बुरी लग गई कि उसने अपनी डेढ़ साल की बच्ची के सामने फांसी लगा ली.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 2:05 PM IST
पति ने नहीं दिलाया महंगा स्मार्टफोन तो पत्नी ने नाराज़गी में लगा ली फांसी
भोपाल: पति ने महंगा स्मार्ट फोन नहीं दिलाया तो पत्नी ने लगा ली फांसी... (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2019, 2:05 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सस्ता मोबाइल फोन दिलाया, तो पत्नी को यह बात इतनी बुरी लग गई कि उसने अपनी डेढ़ साल की बच्ची के सामने फांसी लगा ली. घटना बीते बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात की है.

अशोक विहार कॉलोनी में रहने वाली 22 वर्षीय पूजा विशाल आर्य ने बीते बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस दौरान जब बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो कमरे के बाहर सो रहा पति अचानक जाग गया. इसके बाद जैसे ही वह कमरे की तरफ गया तो वह अंदर से बंद था. फिर उसने खिड़की से झांका तो पूजा फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी.



फांसी-hanged
पत्नी ने की थी स्मार्ट फोन की डिमांड, पर पति ने दिया सस्ता फोन (सांकेतिक तस्वीर)


पत्नी ने की थी स्मार्ट फोन की डिमांड, पर पति ने दिया सस्ता फोन

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 3 साल पहले सीहोर निवासी पूजा की शादी विशाल आर्य के साथ हुई थी. विशाल की करीब डेढ़ साल की एक बच्ची है. संयुक्त परिवार में रहने वाले विशाल मकानों में स्टील की रेलिंग लगाने का काम करते हैं. वहीं विशाल के पिता जगदीश आर्य एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं.

महंगा फोन-costly phone
15 हजार के बजाए पति ने दिलाया था 7 हजार का फोन (सांकेतिक तस्वीर)


15 हजार के बजाए पति ने दिलाया था 7 हजार का फोन
Loading...

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि कुछ समय पहले पूजा का मोबाइल खराब हो गया था. वो अपने पति से महंगा स्मार्ट फोन खरीदने की डिमांड कर रही थी. पूजा ने 15 हजार रुपए कीमत का स्मार्ट फोन पसंद किया था, लेकिन विशाल ने उसे 7 हजार रुपए का सस्ता फोन दिलवा दिया. इस पर पति-पत्नी में सस्ते मोबाइल को लेकर काफी विवाद हुआ, जिसके बाद पूजा नाराज होकर अपनी बच्ची के साथ कमरे में सोने चली गई और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. विशाल भी बरामदे में बिस्तर लगाकर सो गया. रात को जब बच्ची के रोने की आवाज आने लगी तो विशाल की नींद खुल गई, और जब देखा तो वह फंदे पर लटक रही थी.

जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने जैसे-तैसे दरवाजा खोला और फंदा काटकर पूजा को नीचे उतारा. इसके बाद उसे तत्काल अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने पूजा को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, प्रारंभिक सूचना के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- गौतस्करी मामला: भड़काऊ मैसेज भेजने पर अब जाना पड़ेगा जेल 

ये भी पढ़ें:- कपड़े बदल रही युवती से साथी कर्मचारी ने किया गंदा काम...
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...