पति दिन-रात करता था UPSC की तैयारी, तंग आकर नई दुल्हन ने छोड़ा ससुराल

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 31, 2019, 6:16 PM IST
पति दिन-रात करता था UPSC की तैयारी, तंग आकर नई दुल्हन ने छोड़ा ससुराल
नई नवेली दुल्हन ने पति को छोड़ा

पत्नी का कहना है कि पति यूपीएससी (UPSC) और राज्य स्तर की परीक्षाओं की तैयारी करने में इतना व्यस्त रहता था कि वह खुद को उपेक्षित महसूस करने लगी थी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पति-पत्नी की अनबन का एक मामला सामने आया है. जिसमें पति के दिन-रात यूपीएससी(UPSC) की तैयारी करने की वजह से पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों की नई-नई शादी हुई थी पर पत्नी उसकी एक आदत से खुश नहीं थी. पत्नी का कहना है कि पति यूपीएससी और राज्य स्तर की परीक्षाओं की तैयारी करने में इतना व्यस्त रहता था कि वह खुद को उपेक्षित महसूस करने लगी थी.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पति यूपीएससी की तैयारी करता है और साथ में कोचिंग क्लास भी चलाता है. पति-पत्नी के बीच बात ऐसी बिगड़ी की नौबत तलाक तक आ गई है. डिस्ट्रिक्ट लीगल सर्विस ऑथोरिटी की काउंसलर नूरनिसा खान के मुताबिक, महिला ने कहा कि वह उपेक्षित महसूस कर रही थी और इसी वजह से वह उसे छोड़कर चली गई.

खान ने बताया कि पति पीएचडी कर चुका है और अपने परिवार में इकलौता बेटा है. उनके एक परिजन बीमार थे और इसी वजह से जल्दी में शादी कर दी गई. पत्नी के घर छोड़कर चले जाने के बाद युवक ने तलाक का मामला दायर कर दिया. युवक ने कहा कि पत्नी ने वापस आने से इनकार कर दिया है और जब से गई है तब से संपर्क में भी नहीं है.

नूरनिसा खान ने बताया कि तमाम रिश्तेदारों की कोशिशों के बावजूद जब कोई हल नहीं निकला तो पति ने तलाक का मामला दायर किया. उन्होंने बताया कि तलाक की सुनवाई से पहले 4 काउंसिलिंग सेशन आयोजित किए जाएंगे. हम उनकी शादी बचाने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें:

दिग्विजय सिंह ने कहा-अभी पीसीसी चीफ का पद खाली नहीं!

PCC चीफ का 'मैडम' करेंगी फैसला- सुरेश पचौरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 6:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...