Home /News /madhya-pradesh /

Love Triangle: बेवफाई से दुखी पति ने किया सुसाइड, खबर सुनकर पत्नी ने भी दे दी जान

Love Triangle: बेवफाई से दुखी पति ने किया सुसाइड, खबर सुनकर पत्नी ने भी दे दी जान

पत्नी सुधा अपने पति को छोड़कर उसके दोस्त के साथ रह रही थी

पत्नी सुधा अपने पति को छोड़कर उसके दोस्त के साथ रह रही थी

Bhopal News: भोपाल में मंत्रालय के लिफ्ट ऑपरेटर अक्षय सोमकुंवर अपनी पत्नी की बेवफाई से परेशान थे. पत्नी उन्हें छोड़कर उनके दोस्त के साथ बच्चे सहित चली गयी थी. इसी से परेशान होकर अक्षय ने मौत (Suicide) को गले लगा लिया. खबर सुनकर पत्नी ने भी आग लगाकर जान दे दी.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. राजधानी भोपाल में लव ट्रायंगल (Love Triangle) ने एक दंपति की जान ले ली. पहले पति ने पत्नी की बेवफाई से तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली और फिर पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी ने भी आग लगा कर खुद को मौत के हवाले कर दिया.

यह दिलदहला देने वाला मामला भोपाल के टीटी नगर इलाके का है. यहां की पीएचई कॉलोनी में रहने वाले अक्षय सोमकुंवर वल्लभ भवन में लिफ्ट आपरेटर थे. गुरुवार की रात करीब साढ़े बारह बजे अक्षय ने अपने कमरे में पत्नी की साड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली. उसकी मां कुसुम बाई ने जब बेटे को फंदे पर लटका देखा तो पड़ोसियों की मदद से उसे जेपी अस्पताल लेकर पहुंची. डॉक्टर ने अक्षय को मृत घोषित कर दिया.

पति के बाद पत्नी ने दी जान…
शुक्रवार सुबह अक्षय की मौत की खबर सुनकर उसकी पत्नी सुधा घर पहुंची और पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया. किसी तरह आग बुझा कर परिवार वाले उसे जिला अस्पताल ले गए, वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सुधा ने चार साल के बेटे को भी आग के हवाले करने की कोशिश की थी लेकिन परिवार वालों ने बच्चे को किसी तरह छुड़ा लिया.

ये भी पढ़ें- INDORE : 45 साल की महिला 13 साल छोटे प्रेमी के साथ भागी, घर से समेट ले गयी पति के 47 लाख रुपये

लव ट्रायंगल की कहानी...
पति पत्नी के इस दर्दनाक अंत की कहानी बेहद उलझी हुई है. अक्षय के भाई नीलेश का कहना है कि एक दोस्त सागर ने अक्षय को धोखा दिया. उसने उसकी पत्नी सुधा को प्रेम जाल में फंसाया. और फिर सुधा अक्षय को छोड़कर उसी दोस्त के साथ उसके घर पर रहने लगी. साथ में बेटे को भी ले गयी. इस बात से अक्षय बहुत दुखी था.

सुसाइड नोट बरामद
पुलिस को अक्षय के पास से सुसाइड नोट बरामद मिला है. इस सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि पत्नी-बच्चे से मिलाने के लिए उसके (सागर) पैर तक छुए, लेकिन उसने पत्नी-बेटे से नहीं मिलने दिया. सागर बाबा ने मेरा जीवन तबाह कर दिया. मैं पत्नी और सागर बाबा की वजह से जान दे रहा हूं.  इस मामले में पुलिस ने सागर को लेकर अब जांच शुरू कर दी है.

Tags: Bhopal news, Love affairs, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर